Move to Jagran APP

Madhuri Dixit के अतीत के बारे में कुछ नहीं जानते थे डॉ नेने, बताया क्या था शादीशुदा जिंदगी का सबसे बड़ा चैलेंज

आपने अक्सर माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) को कई सारे शोज या इंटरव्यू में अपने फैमिली या मैरिड लाइफ के बारे में बात करते देखा होगा। लेकिन शायद ही आपने पहले कभी उनके पति डॉ नेने (Dr Shri Ram Nene) को इस बारे में बात करते सुना हो। हाल ही में एक इंटरव्यू में उनके पति डॉ नेने ने माधुरी के बारे में कई सारी अनजानी बातें शेयर कीं।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Sat, 15 Jun 2024 06:27 PM (IST)
Madhuri Dixit husband Sriram Nene talks about challenges in married life

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। माधुरी दीक्षित और डॉ श्री राम नेने की शादी को लगभग 20 साल हो चुके हैं। इनकी लव स्टोरी बेहद रोमांटिक है। आपने कई बार माधुरी दीक्षित को फैमिली और रिलेशनशिप पर बात करते सुना होगा लेकिन उनके पति श्री राम नेने ने शायद ही इस बारे में कोई बात की हो।

हाल ही में एक इंटरव्यू में श्री राम नेने ने इस बात पर चर्चा की कि माधुरी के सुपरस्टार होने का असर उनके रिलेशनशिप पर कभी नहीं पड़ा।

डॉ. नेने ने माधुरी को बताया अच्छी पार्टनर

रणवीर अलाहबादिया को दिए इंटरव्यू में डॉ. नेने ने एक खुशहाल शादीशुदा रिश्ते के सवाल पर कई सारी बातें की। जब श्री राम नेने से पूछा गया कि एक सुपरस्टार से शादी करने के बाद वो कैसा महसूस कर रहे हैं इस बात के जवाब में उन्होंने कहा - "मैं माधुरी को उस तरह से जानता ही न हीं हूं। मेरे लिए वो मेरी पत्नी और एक बहुत अच्छी पार्टनर हैं। मेरा प्रोत्साहन भी वही हैं।"

हम एक ऐसी शादी में पार्टनर हैं जहां हम हमेशा एक-दूसरे का ख्याल रखते हैं। अगर आप अपने पार्टनर से इस तरह का रिलेशनशिप डेवलेप कर लेते हैं तो आपको फर्क नहीं पड़ता कि उन्होंने क्या किया है।

मैरिड लाइफ में क्या रहीं चुनौतियां

उनकी अब तक की लाइफ में क्या चुनौतियां आईं इस पर बात करते हुए माधुरी दीक्षित के पति श्री राम नेने ने कहा, 'देखिए सबसे पहले तो मैं आपको यह बताना चाहूंगा कि मैं सच में नहीं जानता था कि माधुरी दीक्षित सुपर स्टार हैं और यही मेरी शादी के लिए सबसे चुनौतीपूर्ण बात रही है'।

यह भी पढ़ें: स्कूल की छुट्टियों में मिला था Madhuri Dixit को पहली फिल्म का ऑफर, खुद एक्ट्रेस ने शेयर किया था मजेदार किस्सा

माधुरी के बारे में नहीं जानते थे ये बातें

उन्होंने आगे कहा, "मैं माधुरी की पास्ट हिस्ट्री नहीं जानता था और ना ही वो मेरी। यहां तक कि हम अलग संस्कृति से थे लेकिन फिर भी हम काफी एक जैसे हैं। किसी ने भी नहीं सोचा था कि ये होगा। लेकिन ये मेरी जिंदगी का सबसे अच्छा हिस्सा है। जब आपको अपना सोलमेट मिल जाए तो इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप जिंदगी जीने के लिए क्या करते हैं।"

माधुरी की तारीफ करते हुए श्रीराम नेने ने कहा कि वो दुनिया के लिए सेलिब्रिटी हैं लेकिन मेरे साथ वो हमेशा एक वाइफ की तरह रहीं। हम एक-दूसरे का ख्याल रखते हैं और एक दूसरे को सपोर्ट करते हैं।

यह भी पढ़ें: 'तुमसे मिलके ऐसा लगा...' Madhuri Dixit के साथ रोमांटिक हुए श्रीराम नेने, पति का प्यार देख शरमा गईं एक्ट्रेस