नई दिल्ली, जेएनएन। 'कभी खुशी कभी गम' में करीना कपूर खान द्वारा निभाया गया पू का किरदार अभिनेत्री के करियर के सबसे यादगार और पसंदीदा किरदारों में से एक है। करीना को खुद ये बात हैरान करती है कि फिल्म की रिलीज के 21 साल बाद भी यह कैरेक्टर सभी एज-ग्रुप्स से मेल खाता है।

'कभी खुशी कभी गम' में पू का किरदार सिर्फ अपने फैशन सेंस के लिए ही नहीं, बल्कि अपने यूनिक डायलॉग्स के लिए भी जाना जाता है। फिल्म में करीना द्वारा बोली गई लाइन्स, "कौन है ये जिसे दोबारा मुझे मुड़कर नहीं देखा", "पी.एच.ए.टी यानी प्रिटी, हॉट और टेम्पटिंग", "तुम्हे कोई हक नहीं बनता की तुम इतनी खूबसूरत लगो" और "नॉट फेयर" आज भी बेहद पॉप्यूलर हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

यह पूछे जाने पर कि क्या उन्हें लगता है कि पू खुद के लिए एक फिल्म की हकदार हैं, करीना ने आईएएनएस से बातचीत में कहा, "हे भगवान! जैसा कि मुझे लगता है कि अब यह किरदार इस पीढ़ी के लिए पहले से कहीं ज्यादा मेल खाता है।"

View this post on Instagram

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

करीना ने पू के कैरेक्टर के बारे में बात करते हुए कहा ये एक ऐसी लड़की है जो नई दिल्ली के चांदनी चौक से निकलकर अपनी बहन काजोल और जीजा शाहरुख खान के साथ लंदन चली जाती है, जिसकी गजब की फैन फॉलोइंग होती है। एक्ट्रेस ने कहा, "मुझे लगता है कि वह जिस तरह की है, जिस तरह से वह बात करती है, जिस तरह वे मिलेनियल जेन-जेड शब्दों का इस्तेमाल करती है वह कनेक्ट करती है। तो, मुझे लगता है कि यह किसी और चीज से ज्यादा इन वजहों से है। कौन जानता है एक दिन शायद ऐसी फिल्म देखने को मिलेगी।"

View this post on Instagram

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

करीना कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो लाल सिंह चढ्ढा के बाद उनके पास 'द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स' है। ये फिल्म करीना का ओटीटी प्लेटफॉर्म पर डेब्यू होगा। इसमें जयदीप अहलावत भी महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आएंगे।  

Edited By: Vaishali Chandra