नई दिल्ली, जेएनएन।Laal Singh Chaddha Actors fees: आमिर खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' को रिलीज हुए 8 दिन बीत चुके हैं। फिल्म अब बॉक्स ऑफिस पर लगभग दम तोड़ने की हालत में है। बहुत मुश्किल से यह फिल्म 50 करोड़ का आंकड़ा पार कर पाई है। 'लाल सिंह चड्ढा' का कलेक्शन लगातार गिरता जा रहा है। दर्शक फिल्म देखने सिनेमा हॉल पहुंच नहीं रहे जिसके कारण फिल्म के काफी शोज कैंसिल करने पड़ रहे हैं। हॉलीवुड की फॉरेस्ट गंप के हिन्दी रीमेक की इतनी बुरी गत बनेगी ये तो किसी ने भी नहीं सोचा था। आपको बता दें कि लाल सिंह चड्ढा ने अब तक जितनी कमाई की है उतनी तो फिल्म में अकेले आमिर खान की फीस है। तो आइए जानते हैं बाकी एक्टर्स ने कितनी रकम चार्ज की...

आमिर खान

'लाल सिंह चड्ढा' में आमिर खान के अलावा करीना कपूर, मोना सिंह, नागा चैतन्य जैसे स्टार्स भी नजर आए। फाइनेंशियल एक्सप्रेस की रिपोर्ट्स के अनुसार आमिर ने इस फिल्म के लिए 50 करोड़ की बंपर फीस चार्ज की है। वैसे 'लाल सिंह चड्ढा आमिर खान के प्रोडक्शन हाउस ने ही बनाई है, मतलब फिल्म के प्रोड्यूसर आमिर ही हैं। तो बॉक्स ऑफिस पर ये जितना भी नुकसान है ये आमिर के ही खाते में जाने वाला है।

करीना कपूर

बॉलीवुड लाइफ के अनुसार लाल सिंह चड्ढा का कुल बजट 180 करोड़ रहा है। इसमें से 70 करोड़ तो स्टार्स को फीस के तौर पर दे दिए गए। 70 में से आमिर के 50 निकाल दें तो बाकी के एक्टर्स को 20 करोड़ में निपटा दिया गया है। जहां तक बात करीना कपूर की है, तो रिपोर्ट्स  उन्हें फीस के तौर पर 8 करोड़ रुपए का भुगतान किया गया। इस फिल्म से करीना ने 2 साल बाद पर्दे पर वापसी की है।

नागा चैतन्य

साउथ सुपरस्टार नागा चैतन्य ने 'लाल सिंह चड्ढा' के साथ बॉलीवुड में डेब्यू किया है। रिपोर्ट्स के अनुसार उन्होंने 6 करोड़ चार्ज किए हैं, फिल्म में अपने छोटे से रोल के लिए।

मोना सिंह

टीवी पर जस्सी जैसी कोई नहीं से शुरुआत करने वाली मोना सिंह ने इस फिल्म में 'लाल सिंह चड्ढा' की मां का किरदार निभाया है। मोना को आमिर खान की ऑन स्क्रीन मां बनने के लिए 2 करोड़ रुपए मिले हैं।

Edited By: Ruchi Vajpayee