Move to Jagran APP

‘Satyamev Jayate 2' को लेकर फैंस के बीच उत्साह, रिलीज़ से पहले देखें क्या है लोगों का रिएक्शन

Satyamev Jayate 2 बॉलीवुड एक्टर जॉन इब्राहिम और दिव्या कुमार खोसला की फिल्म ‘सत्यमेव जयते 2’ कल यानी 25 नंवबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली है। इस फिल्म में दर्शकों को एक बार फिर जॉन का दमदार एक्शन देखने को मिलेगा।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Wed, 24 Nov 2021 10:10 AM (IST)Updated: Wed, 24 Nov 2021 04:44 PM (IST)
‘Satyamev Jayate 2' को लेकर फैंस के बीच उत्साह, रिलीज़ से पहले देखें क्या है लोगों का रिएक्शन
Photo Credit - John Insta Account Photo

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहिम और दिव्या कुमार खोसला की फिल्म ‘सत्यमेव जयते 2’ कल यानी 25 नंवबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली है। इस फिल्म में दर्शकों को एक बार फिर जॉन का दमदार एक्शन देखने को मिलेगा। वहीं दिव्या खोसला कुमार भी इस फिल्म के साथ बड़े पर्दे पर एक अर्से बाद वापसी कर रही हैं। फिल्म को लेकर अभी से सोशल मीडिया पर काफी बज़ बना हुआ है।

loksabha election banner

कुछ फिल्म समीक्षकों ने तो 'सत्यमेव जयते 2' का रिव्यू भी कर दिया है जिसमें उन्होंने फिल्म को 3 स्टार से ज्यादा की रेटिंग दी है। वहीं लोग भी फिल्म के रिलीज़ होने से पहले ही इसे लेकर अपना-अपना रिएक्शन दे रहे हैं कोई जॉन का एक्शन देखने के लिए एक्साइटेड है तो कोई दिव्या की बड़े पर्दे पर फिर से वापसी को लेकर उत्साहित है। देखें फिल्म की रिलीज़ से पहले लोगों का क्या कहना है :

एक अभिनेता ऐसे भी हैं जिन्हें फिल्म कुछ खास पसंद नहीं आई है और उन्होंने फिल्म की आलोचना की है। अभिनेता कमाल आर ख़ान उर्फ केआरके ने फिल्म को बेकार बताया है। वैसे केआरके अपने मूवी रिव्यू के जरिए अक्सर बॉलीवुड सेलेब्स पर निशाना साधते रहते हैं। हाल ही में 'राधे' फिल्म का रिव्यू करने के बाद सलमान खान और उनके बीच हुआ विवाद काफी चर्चा में रहा था। मामला कोर्ट तक पहुंच गया था।

आपको बता दें कि दिव्या इस फिल्म से लंबे समय बाद एक्टिंग की दुनिया में वापसी कर रही हैं। इससे पहले उन्होंने साल 2004 में रिलीज हुई फिल्म ‘अब तुम्हारे हवाले वतन साथियों’ में अभिनय किया था। इसके बाद उन्होंने साल 2014 में आई हिमांशु कोहली और रकुल प्रीत सिंह की फिल्म 'यारियां' और 'सनम रे' का निर्देशन किया। लेकिन अब वो फिर से एक बार एक्टिंग की दुनिया में कदम रख रही हैं।

मिलाप जावरी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में जॉन अब्राहम का ट्रिपल रोल देखने को मिलेगा। फिल्म में जॉन अब्राहम और दिव्या खोसला के अलावा अनूप सोनी, गौतमी कपूर, नोरा फतेही भी नजर आने वाले हैं। ये फिल्म साल 2018 में आई फिल्म 'सत्यमेव जयते' का सीक्वल है। हालांकि मूल फिल्म से इसका कोई संबंध नहीं है। दोनों ही फिल्मों का निर्देशन मिलाप जावेरी ने किया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.