Move to Jagran APP

KL Rahul इस कारण ऑस्ट्रेलिया में अथिया शेट्टी को मिस कर रहे हैं, खास तस्वीर शेयर कर किया टैग

ये पहला मौका नहीं जब दोनों का नाम सुर्खियों में आया हो। इससे पहले भी दोनों की एक साथ की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई रही हैं। वहीं फैंस भी दोनों को एक साथ देखकर काफी खुश नजर आते हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Tue, 17 Nov 2020 05:18 PM (IST)Updated: Wed, 18 Nov 2020 07:41 AM (IST)
KL Rahul इस कारण ऑस्ट्रेलिया में अथिया शेट्टी को मिस कर रहे हैं, खास तस्वीर शेयर कर किया टैग
KL Rahul Miss Athiya Shetty In Australia Uno Nights Actress React On It

नई दिल्ली, जेएनएन। इंडियन प्रीमियर लीग 2020 (आईपीएल) में शानदार प्रदर्शन के बाद इंडियन क्रिकेटर केएल राहुल इस वक्त ऑस्ट्रेलिया में हैं। केएल राहुल अपने प्रोफेशनल लाइफ के साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहते हैं। राहुल एक्टर सुनील शेट्टी की बेटी एक्ट्रेस अथिया शेट्टी संग रिलेशनशिप को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। राहुल ऑस्ट्रेलिया पहुंचकर भी अपनी दोस्त एक्ट्रेस अथिया शेट्टी को काफी मिस कर रहे हैं। राहुल ने अपनी एक तस्वीर के सोशल मीडिया पर शेयर की है। इस तस्वीर को उन्होंने अथिया को टैग किया है। वहीं अथिया ने उनकी इस फोटो पर खास कमेंट किया है।

prime article banner

 

View this post on Instagram

A post shared by KL Rahul👑 (@rahulkl)

दरअसल केएल राहुल ने सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है। इस फोटो में वह यूनो कार्ड खेलते नजर आ रहे हैं। इसी के साथ ही राहुल ने अपनी इस फोटो को ​अथिया शेट्टी को टैग करते हुए कैप्शन में लिखा, 'वो अथिया और अन्य दोस्तों के साथ यूनो कार्ड खेलना मिस कर रहे हैं।' इसी तस्वीर पर अथिया ने रिप्लाई किया है। उनका ये कमेंट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। अथिया ने कमेंट करते हुए केएल राहुल की फोटो पर 'ग्रेट कार्ड्स' लिखा है। उनका ये कमेंट फैंस को काफी पंसद आ रहा है।

आपको बता दें कि हाल ही में केएल ने अथिया शेट्टी के जन्मदिन पर उन्हें खास अंदाज में विश किया था। उन्होंने  अथिया के जन्मदिन पर अपने साथ उनकी एक तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में उन्हें पागल बच्चे कहा था। इस तस्वीर में दोनों के बीच की बॉन्डिंग को साथ देखा जा सकता है।  अथिया के साथ केएल राहुल की तस्वीर भी खूब वायरल हुई थी।  

ये पहला मौका नहीं जब दोनों का नाम सुर्खियों में आया हो। इससे पहले भी दोनों की एक साथ की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई रही हैं। वहीं फैंस भी दोनों को एक साथ देखकर काफी खुश नजर आते हैं। दोनों की तस्वीरें  पलक झपकते ही वायरल हो जाती है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.