Move to Jagran APP

जब शाहरुख खान ने की थी दिनेश कार्तिक की मदद, क्रिकेटर की सुविधा के लिए दिया था अपना प्राइवेट जेट

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। लोग उन्हें फिल्मों के साथ अपने कामों की वजह से जानते हैं। शाहरुख खान की फैन फॉलोइंग केवल भारत में ही नहीं दुनिया भर में है। बहुत बार वह मदद करने की वजह से भी चर्चा में रहते हैं।

By Anand KashyapEdited By: Published: Sun, 18 Jul 2021 03:36 PM (IST)Updated: Sun, 18 Jul 2021 03:38 PM (IST)
जब शाहरुख खान ने की थी दिनेश कार्तिक की मदद, क्रिकेटर की सुविधा के लिए दिया था अपना प्राइवेट जेट
बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान और दिनेश कार्तिक, तस्वीर- Instagram: iamsrk/dk00019

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। लोग उन्हें फिल्मों के साथ अपने कामों की वजह से जानते हैं। शाहरुख खान की फैन फॉलोइंग केवल भारत में ही नहीं दुनिया भर में है। बहुत बार वह मदद करने की वजह से भी चर्चा में रहते हैं। शाहरुख खान की क्रिकेट टीम भी है जो इंडियन प्रीमियर लीग में मैच खेलती है। उनकी टीम का नाम कोलकाता नाइट राइडर्स है।

loksabha election banner

इस टीम का हिस्सा रहे क्रिकेटर दिनेश कार्तिक ने शाहरुख खान से जुड़ी खास बातें बताई हैं। उन्होंने बताया है कि जब वह मुश्किल दौर से गुजर रहे थे तो कैसे किंग खान ने उनकी मदद की थी। इतना ही नहीं शाहरुख खान ने दिनेश कार्तिक के लिए एक निजी जेट की भी व्यवस्था करवाई थी। दिनेश कार्तिक ने हाल ही में गौरव कपूर के पोस्टकार्ड पर बात की। इस दौरान उन्होंने अपने करियर को लेकर ढेर सारी बातें कीं।

इस दौरान दिनेश कार्तिक ने शाहरुख खान से जुड़ा हैरना कर देने वाला किस्सा सुनाया। उन्होंने खुलासा किया कि जब वह अपनी निजी जिंदगी में मुश्किल समय से गुजर रहे थे, तो बॉलीवुड के बादशाह दिनेश कार्तिक की मदद करने के लिए आगे आए थे। दिनेश कार्तिक ने कहा, 'दुनिया में उनके जैसे बड़े दिल वाले लोग नहीं हैं। और दुनिया को उनके जैसे और लोगों की जरूरत है। वह बहुत वास्तविक हैं।'

दिनेश कार्तिक ने आगे कहा, 'वह आपकी तलाश करते हैं। मेरी निजी जिंदगी में जो कुछ भी हुआ। वह लोगों को प्राइवेट जेट से अपने खर्चे पर चेन्नई से दुबई लेकर गए सिर्फ मेरे लिए। मुझे नहीं पता कि कितनी फ्रेंचाइजी ऐसी हुई थीं। लेकिन मेरे लिए वह अविश्वसनीय और अवास्तविक था। मुझे इसकी उम्मीद नहीं थी। मैं अपनी जिंदगी में कभी भी प्राइवेट जेट पर नहीं बैठा था। लेकिन वह मेरे लिए ऐसा करने में सक्षम रहे थे और उन्होंने मेरा दिल पूरी तरह से जीत लिया। मैं उनके लिए कुछ भी कर सकता हूं, वह एक शानदार इंसान है।'

बात करें शाहरुख खान के वर्कफ्रंट की तो उनकी आखिरी फिल्म फिल्म 'जीरो' थी। इस फिल्म में उनके अलावा कटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा की अहम भूमिका थी। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गई थी। अब शाहरुख खान अपनी आने वाली फिल्म पठान को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म में उनके साथ अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम नजर आएंगे।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.