Move to Jagran APP

KK Birth Anniversary: पति केके के जन्मदिन पर ज्योति ने शेयर की खास तस्वीर, लिखा- मुझे तुम्हारी बहुत याद...

सिंगर केके यानी कृष्ण कुमार कुन्नथ की बर्थ एनिवर्सरी पर पत्नी ज्योति ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर कर जन्मदिन की बधाई दी है। इस तस्वीर में केके पत्नी ज्योति को बाहों में लिए उनके साथ बैठे नजर आ रहे हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Tue, 23 Aug 2022 05:55 PM (IST)Updated: Tue, 23 Aug 2022 05:55 PM (IST)
KK Birth Anniversary: पति केके के जन्मदिन पर ज्योति ने शेयर की खास तस्वीर, लिखा- मुझे तुम्हारी बहुत याद...
Singer KK And his wife jyothy krishna, Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन KK jyothy Love Story। बॉलीवुड के फेमस सिंगर केके यानी कृष्ण कुमार कुन्नथ (KK Aka Krishnakumar Kunnath) आज हमारे बीच नहीं है। ऐसे में आज यानी 22 अगस्त को सिंगर की बर्थ एनिवर्सरी है। अगर आज केके जिंदा होते तो अपना 54वां जन्मदिन मनाते, लेकिन खुदा को कुछ और ही मंजूर था। 31 मई 2022 को हार्ट अटैक पड़ने की वजह से केके इस दुनिया को हमेशा हमेशा के लिए छोड़कर चले गए। ऐसे में आज उनके जन्मदिन के मौके पर हर कोई उन्हें याद कर रहा है। सोशल मीडिया पर सिंगर के लाखों फैंस उनके गाने और उनकी पुरानी तस्वीरें शेयर कर रहे हैं। इसी बीच केके की पत्नी ज्योति कृष्ण ने भी सोशल मीडिया पर उनके साथ पुरानी तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए ज्योति ने बेहद खास अंदाज में जन्मदिन की बधाई भी दी है जिसे देख हर किसी की आंखें नम हो रही है।

loksabha election banner

View this post on Instagram

A post shared by Jyothy Lakshmi Krishna (@jyothykrishna)

पोस्ट की गई इस तस्वीर में केके पत्नी ज्योति को बाहों में लिए उनके साथ बैठे नजर आ रहे हैं। जहां तस्वीर में केके कैमरे की और देख रहे हैं तो वहीं दूसरी और ज्योति बेहद प्यार भरी निगाहों से केके को निहार रही हैं। इस फोटो के कैप्शन में लिखा है- जन्मदिन मुबारक हो स्वीटहार्ट। मैं तुमसे बहुत प्यार करती हूं। मुझे तुम्हारी बहुत याद आती है, तुम नहीं हो ये सोचकर बहुत दुख होता है।'

इस फोटो पर फैंस और इस कपल के चाहने वाले जमकर कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है 'हैप्पी बर्थडे लेजेंड केके। हमें अभी भी भरोसा नहीं हो रहा कि आप हमारे बीच नहीं हैं। ' वहीं दूसरे ने लिखा, 'हैप्पी बर्थडे केके हम आपको बहुत मिस करते हैं।'

केके का बचपन का प्यार

केके और ज्योति के लव स्टोरी किसी फिल्म से कम नहीं है। ये बहुत कम लोग जानते हैं कि ज्योति केके के बचपन का प्यार थी। उन्होंने अपने बचपन के प्यार से शादी की थी। केके ने खुद इस बारे में एक इंटरव्यू में कहा था कि ज्योति से उनकी पहली मुलाकात 6 क्लास में हुई थीं। वहीं से वे दोनों अब तक साथ रहे। उन्होंने बताया था, 'मैंने एक ही लड़की को अपनी जिंदगी में डेट किया है और वह है मेरी पत्नी ज्योति। कभी कभी मेरे बच्चे मुझे इस बात पर छेड़ते हैं। इस कपल अपने अपने परिवार की रजामंदी से साल 1991 में शादी रचाई। 

इतना ही नहीं कहा जाता है कि सिंगर बनने से पहले केके ने दिल्ली में सेल्समैन की नौकरी की थी, लेकिन छह महीने में ही वह अपनी नौकरी से परेशान हो गए थे। ऐसे में पत्नी और पिता के सपोर्ट के चलते उन्होंने इस नौकरी को छोड़ा और सिंगर की दुनिया में कदम रखा। साल 1999 में उनका पहला एल्बम 'पल' लॉन्च हुआ। 'पल' केके के जीवन में टर्निंग पॉइन्ट साबित हुआ। इसके बादद सिंगर ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा और उन्होंने एक से बढ़कर एक हिट गाने दिए, जो आज भी लोगों की जुबां पर होते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.