Move to Jagran APP

Singer KK Best Songs: केके के ये बेहतरीन गाने, जिन्हें आज भी लोग करते है सबसे ज्यादा सुनना पसंद

KK Death Anniversary बीते साल 31 मई को बॉलीवुड के मशहूर सिंगर केके का निधन हो गया था। केके कोलकता के नाजरुल मंच पर लाइव परफॉर्म कर रहे थे। इसी दौरान सिंगर की तबीयत बिगड़ी थी। निधन की वजह हार्ट अटैक बताई गई थी।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavPublished: Mon, 29 May 2023 05:08 PM (IST)Updated: Mon, 29 May 2023 05:08 PM (IST)
Singer KK Best Songs: केके के ये बेहतरीन गाने, जिन्हें आज भी लोग करते है सबसे ज्यादा सुनना पसंद
KK singer , KK Death Anniversary, Photo Credit Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। KK Death Anniversary: बॉलीवुड के फेमस सिंगर केके यानी कृष्ण कुमार कुन्नथ (KK Aka Krishnakumar Kunnath) का निधन बीते साल 31 मई को निधन हो गया था। किसी का मन मानने को तैयार ही नहीं हुआ था कि केके का निधन हो गया है और अब वह इस दुनिया में नहीं है। फैंस से लेकर सेलिब्रिटी को बड़ा शॉक लगा था।

loksabha election banner

बता दें, केके कोलकता के नाजरुल मंच पर लाइव परफॉर्म कर रहे थे। उन्हें शो के दौरान अपनी तबीयत ठीक नहीं लग रही थी और बैचेनी हो रही थी। ऐसे में उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया था। सिंगर के निधन की वजह हार्ट अटैक बताई गई थी।

31 मई को सिंगर को इस दुनिया से गए पूरे एक साल हो जाएगा। अब मशहूर सिंगर भले ही हमारे बीच नहीं हैं, लेकिन आज भी उनकी आवाज का जादू दुनिया पूरी दुनिया में छाया है। सभी जानते है केके ने हिंदी के अलावा केके ने तमिल, तेलुगू, कन्नड़, मलयालम, मराठी, बंगाली और गुजराती फिल्मों में गाने गाए हैं। आज भी लोग सुनना पसंद करते हैं। आज केके की डेथ एनिवर्सरी है। इस मौके पर हम आपको उनके बेस्ट गाने बता रहे है।

'यारों दोस्ती बड़ी ही हसीन है'

यारों दोस्ती बड़ी ही हसीन है... ये गाना आज भी जब कानों में गूंजता है तो केके की याद आती है और उस याद के साथ-साथ चेहरे पर मुस्कान भी आती है। 90 के दशक में केके का 'यारो' गाना उनके संगीत करियर को बड़ा सुपरहिट साबित हुआ। यह गाना युवाओं के बीच एक 'यूथ एंथम' बनकर उभरा।

>

'पल एल्बम'

केके का मशहूर म्यूजिक एल्बम पल 90 के दशक में मशहूर गानों में से एक है। उनके एल्बम पल को आज भी लोग काफी पसंद करते हैं। केके की आवाज में गाया यह गाना उनका भी गाना साबित हुआ। सिंगर ने अपने लाइव कॉन्सर्ट में यहीं आखिरी गाना गाया था।

'सच कह रहा है दीवाना'

आर माधवन  और दीया मिर्जा की फिल्म 'तेरे दिल में रहना है' का मशहूर गाना 'सच कह रहा है दीवाना' को केके ने अपनी आवाज में सजाया था। यह गाना आज भी 90 के दशक के लोगों की प्ले लिस्ट में शामिल है।

'जिंदगी दो पल की'

ऋतिक रोशन की फिल्म काइट का गाना 'जिंदगी दो पल की' इसे केके ने अपनी आवाज में गाया था।

'जरा सी'

केके की रोमांटिक सॉन्ग पर तगड़ी पकड़ थी। उनके रोमांटिक गाने कपल्स के खास लम्हों को और भी खास बनाने वाले हैं। 2008 में केके ने गए हुए रोमांटिक गाना 'जरा सी' ने रोमांटिक गानों में ही नहीं बल्कि संगीत की दुनिया में एक नया रिकॉर्ड बनाया था।

'बीते लम्हें'

इमरान हाशमी और  गीता बसरा की फिल्म  द ट्रेन के मशहूर गाने 'बीते लम्हें' आज लाखों लोगों की प्ले लिस्ट में शामिल है।

'दिल इबादत'

इमरान हाशमी और सोहा अली खान पर फिल्माया गया गाना 'दिल इबादत' रोमांटिक गाने की एक अलग पहचान है, जिसमें केके की जादुई आवाज है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.