Move to Jagran APP

Shehnaaz Gill ने पलक तिवारी के बयान को बताया गलत, सलमान खान के 'कपड़ों वाले रूल' की बात को किया खारिज

Shehnaaz Gill Dismisses Palak Tiwari Comment On Salman Khan Clothes Rule For Girls सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान कुछ दिनों में रिलीज होने वाली है। इस बीच फिल्म की स्टार कास्ट लगातार प्रमोशन कर रही है।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraPublished: Mon, 17 Apr 2023 11:45 AM (IST)Updated: Mon, 17 Apr 2023 11:45 AM (IST)
Shehnaaz Gill, Palak Tiwari, Salman Khan, Twitter

नई दिल्ली, जेएनएन। Shehnaaz Gill Dismisses Palak Tiwari Comment On Salman Khan Clothes Rule For Girls: सलमान खान की अपकमिंग फिल्म किसी का भाई किसी की जान का प्रमोशन जोर-शोर से चल रहा है। फिल्म कुछ ही दिनों में रिलीज होने वाली है। ऐसे में पूरी टीम प्रमोशन करने में कोई कसर नहीं छोड़ रही है।

loksabha election banner

पलक तिवारी का बयान

किसी का भाई किसी की जान की एक्ट्रेस पलक तिवारी ने हाल ही में एक दिलचस्प खुलासा किया था। एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने बताया कि सलमान खान ने सेट पर एक रूल बनाया था कि सेट पर जो भी लड़कियां आए वो ढंग के कपड़े पहन कर आए, जो लो नेक लाइन वाली न हो।

शहनाज ने बयान को बताया गलत

किसी का भाई किसी की जान की दूसरी हीरोइन शहनाज गिल ने अब पलक के इस बयान को गलत बताया है। बिग बॉस फेम एक्ट्रेस हाल ही में फिल्म के प्रमोशन के लिए मीडिया से मुखातिब हुईं। बातचीत में जब उनसे सलमान खान के इस नियम के बारे में पूछा गया तो उन्होंने इसे बकवास करार दिया।

कपड़ों के रुल पर बोली शहनाज

शहनाज गिल ने बातचीत में बताया कि उन्होंने प्रमोशन के दौरान बेहद बोल्ड ड्रेसेस पहने हैं और सलमान खान ने उन्हें मोटीवेट भी किया। पलक के बयान को बेबुनियाद बताते हुए शहनाज ने कहा, "ऐसा कुछ भी नहीं है, प्रमोशन के दौरान मैं तो बोल्ड ड्रेसेस पहनती थी। सलमान सर मुझे मोटीवेट करते थे और कहते थे कि तुम अपने करियर में बहुत आगे जाओगी।"

हिंदी सीख रही हैं एक्ट्रेस

शहनाज गिल ने सलमान खान संग काम करने के अपने अनुभव को भी शेयर किया। उन्होंने कहा, "वो जैसे बिग बॉस में थे, रियल लाइफ में भी वैसे ही हैं। मैंने तो उनके अंदर कोई बदलाव नहीं देखा। वो दूसरों को अच्छी सलाह देते हैं और उन्हें प्रेरित करते हैं। उन्होंने मुझसे भी कहा कि मैं अपने काम पर ध्यान दूं। मैं वही कर रही हूं और हिंदी सीख रही हूं।"


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.