Move to Jagran APP

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan: सलमान खान की फिल्म में नजर आएंगे अब्दु रोजिक और जस्ट सुल, निभाएंगे यह किरदार

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan तजाकिस्तान के रहने वाले दुनिया के सबसे छोटे सिंगर अब्दु रोजिक और सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर जस्ट सुल जल्द ही सलमान खान की फिल्म में नजर आने वाले हैं। यह दोनों ही कलाकार बॉलीवुड में एंट्री को लेकर काफी एक्साइटेड हैं।  

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Sun, 28 Aug 2022 10:38 AM (IST)Updated: Sun, 28 Aug 2022 10:38 AM (IST)
Salman khan film Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan:

नई दिल्ली, जेएनएन। Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan: बॉलीवुड स्टार सलमान खान की अपकमिंग फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' से जुड़ी एक बड़ी अपडेट सामने आ रही है। खबर है कि सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर जस्ट सुल और दुनिया के सबसे छोटे सिंगर अब्दु रोजिक, भी भाईजान की फिल्म में नजर आने वाले हैं।अब्दु रोजिक ने तो खुद अपने रोल का खुलासा किया है। उन्होंने इस राज से पर्दा उठा दिया कि सलमान खान की फिल्म वो कौन सा किरदार निभाने वाले हैं।

loksabha election banner

एएनआई की रिपोर्ट के अनुसार, मैकेनिकल इंजीनियर से इंटरनेट सनसनी बने, सुल ने सालमान खान संग काम करने को लेकर कहा- 'मैं बहुत उत्साहित और आभारी हूं कि भारत के सबसे पॉपुलर सुपरस्टारों में से एक ने मुझे अपने साथ काम करने का मौका दिया है। मैं सलमान को थैंक्स बोलना चाहूंगा इस मौके के लिए। अब मुझसे इंतजार नहीं हो रहा है, मुझे लग रहा है कि मैं सेट पर जाऊं और सबको अपने डांस मूव्स का कायल कर लूं।

View this post on Instagram

A post shared by Just Sul (@justsul)

तो वहीं दूसरी तरफ दुनिया के सबसे छोटे सिंगर अब्दु रोजिक ने भी सलमान खान के साथ फिल्म करने की घोषणा अपने सोशल मीडिया पर पेज पर की। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- ‘भाईजान के लिए तैयार हूं।’ वहीं मीडिया से बातचीत करते हुए इस बारे में अब्दु ने बताया कि वो सलमान खान के साथ उनकी फिल्म ‘भाईजान’ में काम कर रहे हैं, जिसके लिए वो काफी खुश और सलमान खान के शुक्रगुजार है।

View this post on Instagram

A post shared by Abduroziq Official (@abdu_rozik)

फिल्म में अपने रोल के बारे में बात करते हुए अब्दु रोजिक ने कहा- "मैं आईफा में सलमान भाई से मिला और उनके साथ मेरी अच्छी बॉन्डिंग हो गई थी। उन्होंने अब मुझे बॉलीवुड में एक मौका दिया है। ये मेरा पहला प्रोजेक्ट है और मैं काफी एक्साइटेड हूं। लोग मुझे भी प्यार से छोटा भाईजान करते हैं। बता दें कि सलमान खान की फिल्म में अब्दु रोजिक गैंगस्टर के रोल में नजर आने वाले हैं।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.