Move to Jagran APP

Pooja Hegde: प्रोड्यूसर ने पूजा हेगड़े को गिफ्ट की कार? गुस्साईं एक्ट्रेस बोलीं- हर अफवाह का नहीं दे सकती जवाब

Pooja Hegde एक्ट्रेस पूजा हेगड़े इन दिनों फिल्म किसी का भाई किसी की जान को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। साउथ की फिल्मों में डंका बजाने के बाद पूजा बॉलीवुड में भी पांव पसार रही हैं। मगर उन्हें लेकर तमाम खबरें आ रही हैं जिसे एक्ट्रेस ने गलत बताया।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniPublished: Sun, 16 Apr 2023 02:03 PM (IST)Updated: Sun, 16 Apr 2023 02:39 PM (IST)
File Photo of Pooja Hegde. Photo Credit: Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। पूजा हेगड़े की अपकमिंग फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' बस कुछ ही दिनों में थिएटर्स में दस्तक देने वाली है। एक्ट्रेस के फैंस उन्हें सलमान खान के साथ बड़े पर्दे पर देखने के लिए काफी उत्साहित हैं। जैसे-जैसे फिल्म की तारीख नजदीक आ रही है, वैसे-वैसे पूजा हेगड़े को लेकर नई कंट्रोवर्सी भी जन्म ले रही है। आए दिन उन्हें लेकर कोई न कोई खबर आ रही है।

loksabha election banner

हाल ही में ऐसी चर्चा थी कि पूजा हेगड़े और सलमान खान एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। एक्ट्रेस ने इन अफवाहों को नकारते हुए यह क्लियर किया था कि वर्तमान में वह सिंगल हैं, और उनका ध्यान केवल करियर पर है। इस अफवाह पर पूर्ण विराम लगा, तो एक्ट्रेस को लेकर एक और खबर से चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया।

'हर अफवाह का नहीं दे सकती जवाब'

एक पोर्टल को दिए इंटरव्यू में पूजा हेगड़े ने इस बात का जवाब दिया कि क्या उन्हें प्रोड्यूसर ने कार गिफ्ट की है। उन्होंने कहा कि हर दिन उनके बारे में कुछ न कुछ नया छपता रहता है। मैं हर बात का जवाब लोगों को नहीं दे सकती। उन्होंने कहा कि अपने बारे में पता लगने वाली हर अफवाह का वह जवाब नहीं दे सकतीं।

(Photo Credit: Pooja Hegde Instagram)

प्रोड्यूसर से गिफ्ट में मिली कार?

एक्ट्रेस को लेकर ऐसी खबर है कि उन्हें किसी प्रोड्यूसर ने कार गिफ्ट की है। पूजा हेगड़े ने इस पर भी चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने कहा कि इस खबर का पता लगने पर उन्होंने प्रोड्यूसर को स्क्रीनशॉट भेजा, और कहा, ''अगर बदनाम करें, तो कम से कम मुझे कार दे तो दीजिए।''

सलमान के साथ रिलेशन की उड़ी थी अफवाह

इससे पहले एक्ट्रेस को लेकर यह खबर आई थी कि वह सलमान खान को डेट कर रही हैं। इन रूमर्स को तब और हवा मिली, जब सलमान ने पूजा के भाई ऋषभ हेगड़े के भाई की शादी अटेंड की। हालांकि, एक्ट्रेस ने इन खबरों का भी खंडन कर इन्हें गलत बताया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.