Move to Jagran APP

Sandeep Reddy के बयान पर आया Kiran Rao का रिएक्शन, एक्स हसबैंड Aamir Khan की साइड लेकर दिया मुंहतोड़ जवाब

Kiran Rao On Sandeep Reddy Vanga Comment संदीप रेड्डी वांगा ने एक हालिया इंटरव्यू में एनिमल की आलोचना करने पर आमिर खान की एक्स वाइफ किरण राव पर निशाना साधा था। अब किरण ने संदीप के बयान पर रिएक्शन दिया है। उनका कहना है कि उन्होंने कभी भी एनिमल को लेकर कोई बयान नहीं दिया। उन्होंने आमिर की भी साइड ली।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Published: Tue, 06 Feb 2024 08:26 AM (IST)Updated: Tue, 06 Feb 2024 08:26 AM (IST)
संदीप रेड्डी वांगा के बयान पर किरण राव ने तोड़ी चुप्पी। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Kiran Rao On Sandeep Reddy Vanga Comment: रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना स्टारर 'एनिमल' (Animal) कमर्शियली सक्सेसफुल रहने के साथ-साथ विवादों में भी रही। डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा अक्सर अपनी फिल्म का बचाव करते नजर आते हैं। एक हालिया इंटरव्यू में संदीप ने खुलासा किया था कि आमिर खान की दूसरी एक्स वाइफ किरण राव (Kiran Rao) ने उनकी फिल्मों को स्त्रीद्वेष (महिलाओं के खिलाफ) बताया था।

loksabha election banner

अपनी फिल्म की आलोचना संदीप रेड्डी वांगा सह नहीं पाए और उन्होंने बिना नाम लिए किरण राव पर निशाना साधते हुए आमिर खान (Aamir Khan) का उदाहरण दिया था। अब किरण राव ने संदीप के बयान पर चुप्पी तोड़ी है और कहा है कि उन्होंने ऐसा कभी नहीं कहा है।

बयान से पलटीं किरण राव?

किरण राव ने द क्विंट से बात करते हुए साफ कहा है कि उन्होंने कभी भी संदीप रेड्डी वांगा के ऊपर कोई कमेंट नहीं किया है, क्योंकि उन्होंने कभी भी उनकी फिल्में नहीं देखी हैं। प्रोड्यूसर किरण ने कहा-

मैंने संदीप की फिल्मों पर कभी कमेंट नहीं किया है, क्योंकि मैंने कभी उनकी फिल्में देखी ही नहीं। मैंने अक्सर स्त्री-द्वेष और स्क्रीन पर महिलाओं के प्रतिनिधित्व पर बात की है। मैंने कई बार स्टेज पर इसके बारे में बात की है, लेकिन मैंने कभी किसी फिल्म का नाम नहीं लिया, क्योंकि यह किसी खास फिल्म के बारे में नहीं है।

आपको उनसे पूछना होगा कि मिस्टर वांगा ने यह क्यों मान लिया कि मैं उनकी फिल्म के बारे में बात कर रही थी। मैंने कभी उनकी फिल्म नहीं देखी।

यह भी पढ़ें- Animal की आलोचना पर Sandeep Reddy Vanga ने किरण राव पर साधा निशाना, बोले- 'जाकर Aamir Khan से पूछो...'

आमिर खान के ऊपर कमेंट पर भड़कीं किरण

संदीप रेड्डी वांगा ने किरण को जवाब देते हुए आमिर खान की फिल्म 'दिल' का वो उदाहरण दिया, जिसमें एक्टर ने को-स्टार संग ऑन-स्क्रीन दुष्कर्म करने की कोशिश की थी। साथ ही आमिर की फिल्म का गाना 'खंभे जैसी खड़ी है' को भी स्त्रीद्वेष बताया था। इस पर किरण ने एक्स हसबैंड की साइड लेते हुए कहा कि आमिर खान उन चुनिंदा लोगों में से एक हैं, जिन्होंने अपनी पिछली फिल्मों के लिए माफी मांगी है। 

यह भी पढ़ें- Kiran Rao के बाद इस सुपरस्टार की पत्नी ने Sandeep Reddy Vanga पर कसा तंज, Animal के लिए कह गईं ऐसी बात


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.