Move to Jagran APP

Kiara Advani ने ब्वॉयफ्रेंड सिद्धार्थ मल्होत्रा को दी जन्मदिन की बधाई, शेयर की अनदेखी तस्वीर

Kiara Advani Wish Sidharth Malhotra कियारा आडवाणी (Kiara Advani) ने सिद्धार्थ मल्होत्रा (Kiara advani) को जन्मदिन वि किया। कियारा ने इंस्टाग्राम पर एक प्यारी सी तस्वीर और एक खास मैसेज के साथ एक्टर को विश किया है ।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavPublished: Mon, 16 Jan 2023 09:24 PM (IST)Updated: Mon, 16 Jan 2023 09:24 PM (IST)
Kiara Advani ने ब्वॉयफ्रेंड सिद्धार्थ मल्होत्रा को दी जन्मदिन की बधाई, शेयर की अनदेखी तस्वीर
Sidharth Malhotra, Kiara advani, Sidharth Birthday, Photo

नई दिल्ली, जेएनएन।  Kiara Advani Wish Sidharth Malhotra: बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhota) आज यानी 16 जनवरी को अपना 38वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस खास मौके पर एक्टर को ढेरों बधाइयां मिल रही है। वहीं अब शाम होते होते एक्टर की गर्लफ्रेंड कियारा आडवाणी  (Kiara Advani) ने भी उन्हें विश किया है।

loksabha election banner

कियारा आडवाणी ने शेयर की अनदेखी तस्वीर

फैंस कियारा की पोस्ट का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे और आखिरकार उन्होंने सिद्धार्थ मल्होत्रा को विश कर ही दिया। कियारा ने इंस्टाग्राम पर एक प्यारी सी तस्वीर और एक खास मैसेज के साथ एक्टर को विश किया है। इस तस्वीर में कियारा और सिद्धार्थ एक-दूसरे को निहारते नजर आ रहे हैं। कैप्शन में लिखा-व्हाट्स लुक इन बर्थडे बॉय। इस पोस्ट पर कई सेलेब्स और कई यूजर कमेंट कर रहे हैं। अनन्या पांडे ने कमेंट में लिखा- 'मुझे लगता है कि मैंने यह तस्वीर ली है...क्यूटीज!!!!' एक यूजर ने लिखा, 'हायय...कुछ ज्यादा ही प्यार हो गया है।' दूसरा ने लिखा- 'बेस्ट कपल।

शादी की अफवाहों को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं दोनों

पिछले कुछ दिनों से सिद्धार्थ और कियारा अपनी शादी की अफवाहों को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। कहा जा रहा है कि 6 फरवरी को ये कपल शादी करने जा रहा है। हालांकि अभी तक दोनों ने इस बारे में खुलकर बात नहीं की, लेकिन कहा जा रहा है कि इस कपल के प्री-वेडिंग फंक्शन जैसे मेहंदी, हल्दी और संगीत 4 और 5 फरवरी को प्लान किए जा रहे हैं। इस कपल ने अपनी शादी के लिए जैसलमेर पैलेस होटल बुक किया है।

सिद्धार्थ और कियार की लव स्टोरी

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी लव स्टोरी फिल्म 'शेरशाह' की शूटिंग के दौरान शुरू हुई थीं। शूटिंग के दौरान दोनों स्टार्स कई बार बाहर भी साथ में स्पॉट किए गए। इसके बाद दोनों सिद्धार्थ मल्होत्रा कियारा आडवाणी की बर्थडे पार्टी में भी नजर आए।

यह भी पढ़ें- Munda Sohna Hoon Main गाना हुआ रिलीज, कृति सेनन और कार्तिक आर्यन की दिखी जबरदस्त केमिस्ट्री

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 16: Tina Datta और शालीन भनोट में फिर हुई लड़ाई, एक्टर बोले- मैं अब वो नहीं हूं


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.