Move to Jagran APP

Katrina Kaif को कियारा आडवाणी ने किया रिप्लेस, इस एड ब्रांड का बनीं नया चेहरा

Kiara Advani Replace Katrina Kaif कियारा आडवाणी इन दिनों सिर्फ निर्देशक-निर्माताओं की ही पसंदीदा अभिनेत्रियों की लिस्ट में शुमार नहीं हैं बल्कि वह कई ब्रांड्स एंडोर्स की भी फेवरेट बन गई हैं। हाल ही में कटरीना कैफ को कियारा ने इस फेमस ब्रांड के लिए रिप्लेस किया है।

By Tanya AroraEdited By: Published: Mon, 28 Nov 2022 01:22 PM (IST)Updated: Mon, 28 Nov 2022 01:22 PM (IST)
Katrina Kaif  को कियारा आडवाणी ने किया रिप्लेस, इस एड ब्रांड का बनीं नया चेहरा
kiara advani replace katrina kaif in ad brand soon satya prem ki katha actress shoot for tvc. Photo Credit/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन।Kiara Advani Replace Katrina Kaif: बॉलीवुड की प्रीति उर्फ कियारा आडवाणी अपनी निजी जिंदगी और फिल्मों को लेकर अक्सर चर्चा में आ जाती हैं। कियारा आडवाणी इन दिनों सफलता का स्वाद चख रही हैं। उनकी पिछली कुछ फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार बिजनेस किया। कबीर सिंह, शेरशाह और भूल भुलैया 2 जैसी सुपरहिट फिल्मों ने कियारा को कई निर्माता-निर्देशक की टॉप लिस्ट में शुमार कर दिया है। वह फिल्मों के लिए ही नहीं, बल्कि कई बड़े एड ब्रांड्स की भी पहली पसंद बन गई हैं। हाल ही में मीडिया रिपोर्ट्स की मानें कियारा आडवाणी ने एक फेमस ब्रांड के लिए बॉलीवुड की सुपरस्टार एक्ट्रेस कटरीना कैफ को रिप्लेस कर दिया है।

loksabha election banner

इस ब्रांड के लिए कियारा आडवाणी ने कटरीना कैफ ने किया रिप्लेस

बॉलीवुड हंगामा में छपी रिपोर्ट्स की मानें तो कियारा आडवाणी ने सॉफ्ट ड्रिंक स्लाइस के ब्रांड के कटरीना कैफ को रिप्लेस किया है। उनके करीबी सूत्रों के अनुसार, 'कटरीना कैफ एक लंबे समय से इस ब्रांड का फेस हैं। हालांकि, चीजें बदल चुकी हैं और कियारा, जोकि इन दिनों न सिर्फ बॉक्स ऑफिस की सफलता को एन्जॉय कर रही हैं, वह दर्शकों से भी ज्यादा कनेक्टेड हैं। इसी बात को ध्यान में रखते हुए ब्रांड ने अपनी इमेज को और ज्यादा निखारने और दर्शकों से ज्यादा से ज्यादा कनेक्ट करने के लिए कियारा आडवाणी को अपने ब्रांड के परफेक्ट फेस के रूप में चुना है'। सूत्रों ने आगे बताया, 'अभी फिलहाल, कियारा आडवाणी को ही नए ब्रांड एम्बेसडर के रूप में चुना गया हैं। हालांकि टीवीसी अभी भी शूट होना बाकी हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो कियारा अगले हफ्ते टीवीसी शूट के लिए टाइम देंगी और जल्द ही इसकी फॉर्मल अनाउंसमेंट होंगी'।

ये हैं कियारा आडवाणी की आगामी फिल्में

कियारा आडवाणी के लिए साल 2022 और साल 2023 काफी अच्छा होने वाला है। भूल भुलैया 2 के बाद एक बार उनकी जोड़ी फिर से कार्तिक आर्यन के साथ सत्यप्रेम की कथा में नजर आएगी। बीते महीने ही दशहरा के मौके पर कियारा आडवाणी और कार्तिक आर्यन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फर्स्ट शेड्यूल रैप होने के बाद कई तस्वीरें और वीडियो शेयर की थी। इन फिल्मों के अलावा कियारा आडवाणी राम चरण के साथ तेलुगु फिल्म आरसी 15 और विक्की कौशल के साथ फिल्म 'गोविंदा नाम मेरा' में नजर आएंगी। उनकी फिल्म गोविंदा नाम मेरा ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 18 दिसंबर को रिलीज हो रही है। वर्कफ्रंट के साथ-साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा संग अपने अफेयर को लेकर भी अक्सर चर्चा में आ जाती हैं। कई मीडिया रिपोर्ट्स में ये भी कहा गया कि दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंध जाएंगे।

यह भी पढ़ें: RC 15: कियारा आडवाणी और राम चरण ने RC 15 की टीम के साथ सेलिब्रेट किया कोरियोग्राफर का बर्थडे, देखें वीडियो

यह भी पढ़ें: Kiara Advani ने कहा, 'जल्द करूंगी नई घोषणा', फैंस ने लगाए सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ शादी के कयास


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.