Move to Jagran APP

RC 15: कियारा आडवाणी और राम चरण ने RC 15 की टीम के साथ सेलिब्रेट किया कोरियोग्राफर का बर्थडे, देखें वीडियो

RC 15 राम चरण और कियारा आडवाणी इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म आरसी 15 की शूटिंग न्यूजीलैंड में कर रहे हैं। अब फिल्म के सेट के एक वीडियो सामने आया है जिसमें फिल्म की पूरी टीम कोरियोग्राफर का बर्थडे सेलिब्रेट करती हुई दिख रही है।

By Jagran NewsEdited By: Nitin YadavPublished: Sun, 27 Nov 2022 06:52 PM (IST)Updated: Sun, 27 Nov 2022 06:52 PM (IST)
RC 15: कियारा आडवाणी और राम चरण ने RC 15 की टीम के साथ सेलिब्रेट किया कोरियोग्राफर का बर्थडे, देखें वीडियो
RC 15: Kiara Advani and Ram Charan celebrate choreographer birthday on RC 15 set.

नई दिल्ली, जेएनएन। RC 15: साउथ के सुपर स्टार राम चरण और बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म RC 15 की शूटिंग के लिए न्यूजीलैंड गए हुए हैं, जहां वो फिल्म के महत्वपूर्ण हिस्से को शूट कर रहे हैं। अब फिल्म के सेट से एक वीडियो सामने आया है, जिसमें राम चरण और कियारा आडवाणी साथ में केक काटते हुए दिख रहे हैं।  

loksabha election banner

उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि ये वीडियो आरसी 15 के कोरियोग्राफर के बर्थडे सेलिब्रेशन की है, जिसमें कियारा और राम चरण को कोरियोग्राफर बॉस्को मार्टिस के साथ केक काटते हुए देखा जा सकता है।

जानकारी के अनुसार, कियारा आडवाणी और राम चरण न्यूजीलैंड में आरसी 15 के एक विशेष रोमांटिक गाने की शूटिंग कर रहा है, जो दर्शकों को खूब पसंद आने वाला है। इससे पहले एक्ट्रेस ने कियारा आडवाणी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर राम चरण के साथ तस्वीरें साझा की थी, जिसमें वो फिल्म की पूरी टीम के साथ बर्गर आती हुई दिखेगी जा सकती हैं। इन तस्वीरों को शेयर कर कियारा ने लिखा, न्यूजीलैंड में सॉन्ग शूटिंग के दौरान की डाइट।

ऐसी होगी आरसी 15 की कहानी

एस. शंकर द्वारा निर्देशित ये फिल्म एक पॉलिटिकल थ्रिलर फिल्म है, जिसमें राम चरण एक कूल आईएएस अधिकारी की भूमिका में नजर आने वाले हैं। मूल रूप से तेलुगु में बन रही इस पैन इंडिया फिल्म में कियारा आडवाणी अहम किरदार में नजर आने वाली हैं। राम चरण और कियारा के अलावा अंजलि, जयराम, सुनील, श्रीकांत और नवीन चंद्रा के साथ एसजे सूर्या भी अहम भूमिका में दिखाई देंगे।

2 दिसंबर को करेंगी खास एलान

वहीं, कियारा आडवाणी रविवार को अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया है और एक खास कैप्शन भी लिखा है। उन्होंने लिखा, मैं इस सीक्रेट को और ज्यादा देर तक नहीं रोक कर नहीं रख सकती, जल्द ही घोषणा करूंगी 2 दिसंबर को तैयार रहिए। एक्ट्रेस का ये कैप्शन पढ़ने के बाद सोशल मीडिया पर कयास लगा रहे हैं कि कियारा 2 दिसंबर को अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ा कोई एलान कर सकती हैं या शादी के बारे खुलासा कर सकती हैं।  

View this post on Instagram

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani)

कियारा आडवाणी का वर्कफ्रंट

बात अगर कियारा आडवाणी के वर्कफ्रंट की करें तो वो जल्द ही शशांक खेतान के निर्देशन में बनी फिल्म गोविंदा नाम मेरा में विक्की कौशल के साथ मुख्य किरदार में नजर आने वाली हैं। फिल्म में कियारा, विक्की कौशल की प्रेमिका की भूमिका निभा रही हैं तो भूमि पेडनेकर उनकी पत्नी के किरदार में नजर आने वाली हैं। कॉमेडी और सस्पेंस से भरी ये फिल्म 16 दिसंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होने वाली हैं।

यह भी पढ़ें: Asha Parekh को दादासाहेब फाल्के पुरस्कार मिलने के बाद ऐसा था एक्ट्रेस का रिएक्शन, कहा- ‘दो दिन बाद हुआ एहसास…’


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.