Move to Jagran APP

Kiara Advani के एक सीन से रातोंरात बढ़ गई थी एडल्ट टॉय की सेल, 6 साल बाद निर्माता ने किया खुलासा

डायरेक्टर करण जौहर की वेब सीरीज लस्ट स्टोरीज में अदाकारा Kiara Advani का एक अलग ही अंदाज देखने को मिला था। इस सीरीज में कियारा ने एक ऐसा हॉट सीन दिया था जिसने सिनेमा जगत में खलबली मचा दी थी। ऐसे में अब Lust Stories के निर्माता ने एक्ट्रेस के इस सीन को लेकर बड़ा ऐसा खुलासा किया है जो हैरान करने वाला है।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Published: Sat, 06 Apr 2024 06:03 PM (IST)Updated: Sat, 06 Apr 2024 06:05 PM (IST)
कियारा आडवाणी की वजह से बढ़ गई एडल्ट टॉय की सेल (Photo Credit-X)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। सुशांत सिंह राजपूत की सुपरहिट फिल्म एमएस धोनी- द अनटोल्ड स्टोरी से हिंदी सिनेमा में कदम रखने वालीं अदाकारा कियारा आडवाणी (Kiara Advani) आज के समय में किसी अलग पहचान की मोहताज नहीं हैं। इस फिल्म के बाद उन्होंने करण जौहर की वेब सीरीज लस्ट स्टोरीज के जरिए इंडस्ट्री में धमाल मचा दिया। 

खासतौर पर इस सीरीज में उनका एक ऐसा हॉट सीन था, जिसको लेकर समय तक चर्चाएं चलती रहीं। इस बीच लस्ट स्टोरीज (Lust Stories) के निर्माता सोमन मिश्रा ने कियारा के इस सीन की वजह से एडल्ट टॉय की बढ़ने वाली सेल को लेकर हैरान करने वाला खुलासा किया है। 

कियारा की वजह एडल्ट टॉय की सेल में आया बड़ा उछाल

साल 2018 में फिल्मेकर करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले वेब सीरीज लस्ट स्टोरीज का निर्माण किया गया। ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज की गई इस सीरीज को ऑडियंस की तरफ से पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिला। इस सीरीज के एक एपिसोड में कियारा आडवाणी का एक हॉट सीन दिखाया गया। 

जिसमें वह चरमसुख की प्राप्ति के लिए एडल्ट टॉय का इस्तेमाल करती दिखीं। हांलाकि इस दृश्य को लेकर कियारा की काफी आलोचना हुई। इस बीच धर्मा प्रोडक्शन के निर्माता सोमन मिश्रा ने अनुराधा सेय यूट्यूब चैनल को एक इंटरव्यू दिया है और कियारा इस सीन पर बातचीत की है।

उन्होंने कहा- लस्ट स्टोरीज के इस सीन को लेकर काफी प्रतिक्रियाएं सामने आईं। लेकिन अच्छी बात ये रही कि कियारा की वजह से एडल्ट टॉय की सेल में जबरदस्त उछाल देखने को मिला। इसकी वजह से इनकी सेल में करीब 50 से 55 प्रतिशत की बढ़ोत्तरी देखी गई। 

इस मूवी में दिखेंगी कियारा

इसके अलावा गौर किया जाए कियारा आडवाणी के वर्क फ्रंट की तरफ तो उनमें कई मूवीज के नाम शामिल हैं। साउथ सुपरस्टार राम चरण के साथ गेम चेंजर और रणवीर सिंह संग फिल्म डॉन 3 में कियारा अहम भूमिका अदा करती दिखेंगी। 

ये भी पढ़ें- Game Changer को लेकर निर्माता दिल राजू ने दिया बड़ा अपडेट, बताया कब हो सकती है फिल्म रिलीज


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.