Move to Jagran APP

Ranvir Shorey: 'खोसला का घोसला' फेम रणवीर शौरी के पिता का निधन, पोस्ट शेयर कर एक्टर ने बयां किया दर्द

Khosla Ka Ghosla fame Ranvir Shorey father KD Shorey passes away at the age of 92 शनिवार को एक्टर रणवीर शौरी ने सोशल मीडिया पर एक दुखद खबर शेयर की। एक्टर ने ट्वीट करते हुए जानकारी दी की उनके पिता केडी शौरी का निधन हो गया है।

By Vaishali ChandraEdited By: Published: Sat, 17 Sep 2022 07:03 PM (IST)Updated: Sat, 17 Sep 2022 07:03 PM (IST)
Ranvir Shorey: 'खोसला का घोसला' फेम रणवीर शौरी के पिता का निधन, पोस्ट शेयर कर एक्टर ने बयां किया दर्द
Ranvir Shorey father KD Shorey passes away at the age of 92, Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। 'सोन चिड़िया', 'लक्ष्य' और 'खोसला का घोसला' जैसी फिल्मों के लिए फेमस एक्टर रणवीर शौरी के लिए शुक्रवार का दिन एक बुरी खबर लेकर आया। एक्टर के पिता और फिल्ममेकर कृष्ण देव शौरी का 92 साल की उम्र में निधन हो गया है। रणवीर ने इस बात की जानकारी शनिवार को सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए दी।

loksabha election banner

ट्विटर पर केडी शौरी के निधन की खबर देते हुए रणवीर शौरी ने एक इमोशनल पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, "मेरे प्यारे पिता, कृष्ण देव शौरी कल रात 92 वर्ष की उम्र में शांति से चले गए। उनके पास बच्चे और पोते-पोतियां सभी मौजूद थे। वह अपने पीछे बहुत सारी यादें और कई चाहने वालों को छोड़ गए हैं। मैंने अपनी प्रेरणा और सुरक्षा का सबसे बड़ा स्रोत खो दिया है।"

सेलेब्स ने जताया शोक

रणवीर शौरी का पोस्ट सामने आते ही कई सेलेब्स ने शोक जताया। नेहा धूपिया ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, "गहरी संवेदना रणवीर शौरी... भगवान आपको हिम्मत दे।" फिल्ममेकर मनीष मुंद्रा ने लिखा, "ॐ शांति। वहीं, "दिल से श्रद्धांजलि रणवीर। ओम शांति उन्हें सदगति मिले।" निखिल आडवाणी ने लिखा है, "श्रद्धांजलि।" टीवी प्रोड्यूसर राज नायक ने ट्वीट किया, "आपके नुकसान के लिए खेद है रणवीर। उनकी आत्मा को शांति मिले।"

सोशल मीडिया यूजर्स ने जताया शोक

रणवीर की पोस्ट पर रिएक्शन देते हुए उनके दोस्तों के अलावा फैन्स ने भी उन्हें सांत्वना दी। रणवीर के एक फैन ने लिखा है, "वे पूरी और खुशहाल जिंदगी जीकर गए हैं सर। वे जहां भी होंगे, उन्हें आप पर बेहद गर्व होगा।" एक यूजर ने लिखा है,"पिता को खोना जिंदगी का सबसे बड़ा चिंताजनक लम्हा है। हार्दिक संवेदना रणवीर। भगवान उनकी आत्मा को शांति दे।" एक और फैन ने कहा, "ओम शांति! हिम्मत से काम लीजिए रणवीर। दुख की इस घड़ी में हम आपके साथ हैं।"  

यह भी देखें- Narendra Modi Birthday: पीएम मोदी को कभी मल्लिका शेरावत ने गाकर दी थी जन्मदिन की बधाई, बताया था- एलिजिबल बैचलर

Tejasswi Prakash की खूबसूरती कायल हुए फैंस, देखें तस्वीरें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.