Move to Jagran APP

KKK13: रोहित शेट्टी के शो की पॉपुलर कंटेस्टेंट की चमकी किस्मत, रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में होगी अहम भूमिका

Khatron Ke Khiladi 13 खतरों के खिलाड़ी सीजन 13 के टीवी पर ऑन एयर होने का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। रोहित शेट्टी के शो की पॉपुलर कंटेस्टेंट को अब करण जौहर की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में एक बड़ा किरदार मिला है।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraPublished: Thu, 25 May 2023 04:18 PM (IST)Updated: Thu, 25 May 2023 04:18 PM (IST)
KKK13: रोहित शेट्टी के शो की पॉपुलर कंटेस्टेंट की चमकी किस्मत, रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में होगी अहम भूमिका
Khatron Ke Khiladi 13 Rohit Shetty Show Contestant Anjali Anand Will Play Important Role in Ranveer Singh Film/Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Khatron Ke Khiladi 13: रोहित शेट्टी के स्टंट बेस्ड शो 'खतरों के खिलाड़ी 13' की शूटिंग शुरू हो चुकी है। कलर्स के शो की शूटिंग के लिए सभी सेलिब्रिटीज कंटेस्टेंट इस वक्त साउथ अफ्रीका के केपटाउन में हैं।

loksabha election banner

इस सीजन में शिव ठाकरे से लेकर अर्चना गौतम, डेजी शाह, रोहित रॉय, अंजुम फकीह और अरिजीत तनेजा के साथ-साथ अंजलि आनंद जैसे सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट नजर आ रहे हैं।

अब रोहित शेट्टी के शो में करंट और खतरनाक स्टंट करने वालीं मशहूर एक्ट्रेस जल्द ही करण जौहर की फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में नजर आने वाली हैं।

खतरों के खिलाड़ी की इस एक्ट्रेस ने करण जौहर संग किया काम

खतरों के खिलाड़ी सीजन 13 में जल्द नजर आने वालीं टीवी की मशहूर एक्ट्रेस अंजलि आनंद करण जौहर की फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में नजर आएंगी। फिल्म से उनका पहला लुक सामने आ चुका है। रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की फिल्म में नजर आने वालीं अंजलि आनंद टीवी शो 'कुल्फी कुमार बाजेवाला' में नजर आ चुकी हैं।

इसके अलावा उन्होंने 'ढाई किलो प्रेम' और 'अनटैग' जैसे टीवी शोज में काम किया है। टीवी के साथ-साथ अंजलि आनंद कई फिल्मों में भी नजर आईं। उन्होंने साल 2021 में अक्षय कुमार की फिल्म 'बेल बॉटम' से बॉलीवुड में कदम रखा था। इसके बाद अब वह जल्द ही 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में नजर आने वाली हैं।

रणवीर सिंह की फिल्म में है ये किरदार

रणवीर सिंह और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में अंजलि आनंद रणवीर सिंह के परिवार के सदस्य का किरदार निभा रही हैं। करण जौहर ने जो फिल्म का फैमिली पोस्टर शेयर किया है, उसमें अंजलि आनंद को भी फीचर किया गया है, वह धर्मेंद्र और जया बच्चन के पीछे खड़ी हुई हैं।

रिपोर्ट्स की मानें तो खतरों के खिलाड़ी सीजन 13 में पहला ही टास्क खेलने के बाद अंजलि आनंद को फीयर फंदा मिला है और वह ऐश्वर्या शर्मा, डीनो जेम्स के साथ एलिमिनेशन के खतरें में हैं। रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की बात करें तो ये फिल्म 28 जुलाई 2023 को रिलीज होगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.