Move to Jagran APP

संजय दत्त ने युवाओं से नशा न करने का किया आग्रह, कहा- अगर मैं बाहर आ सकता हूं तो कोई भी आ सकता है

बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त हाल ही में युवाओं से आग्रह करते हुए नजर आए। उन्होंने युवाओं से नशा न करने और जिंदगी में आगे बढ़ने का आग्रह किया इसी के साथ संजय दत्त ने परिवार वालों से भी ये निवेदन किया कि वह अपने बच्चों को समझे।

By Tanya AroraEdited By: Published: Thu, 14 Apr 2022 09:23 PM (IST)Updated: Fri, 15 Apr 2022 07:18 AM (IST)
संजय दत्त ने युवाओं से नशा न करने का किया आग्रह, कहा- अगर मैं बाहर आ सकता हूं तो कोई भी आ सकता है
KGF 2 Actor Sanjay Dutt urges youth not to take drugs. Photo Credit- Instagram

 नई दिल्ली जेएनएनl बॉलीवुड के खलनायक संजय दत्त इन दिनों अपनी फिल्म केजीएफ 2 को लेकर चर्चा में है। फिल्म में यश और संजय दत्त को साथ में बड़े परदे पर देखने के लिए युवाओं से नशा न करने की अपील कीl साथ ही उन्होंने किसी भी तरह का नशा करने वाले युवाओं से ये अपील की कि वह इस पर अपने परिवार से खुलकर बात करेंl संजय दत्त ने कहा कि अगर वह इस से बाहर आ सकते हैं तो कोई भी आ सकता है।

loksabha election banner

अरुणाचल प्रदेश के 50 साल पूरे होने पर संजय दत्त ने अवॉर्ड विनिंग फिल्ममेकर और अपने खास दोस्त राहुल मिश्रा से बात की, जहां उन्होंने नशा करने वाले युवा लोगों से अपील करते हुए कहा कि वह अपने जीवन मे इन सब काम को छोड़कर आगे बढ़े और उनसे यह आग्रह किया कि वह किसी भी तरीके के नशे नशे में ना फंसे। संजय दत्त ने कहा 'अगर मैं ड्रग्स जैसे नशे से बाहर आ सकता हूं तो फिर आप भी आ सकते हैंl

अपनी बातचीत को आगे बढ़ाते हुए संजय दत्त ने युवाओं से यह भी अपील की कि अगर वह किसी भी तरह के नशे में फंसे हुए हैं तो वह इस प्रॉब्लम के बारे में अपने परिवार और अपने दोस्तों से खुलकर बात करें। संजय दत्त ने सिर्फ युवाओं से नहीं बल्कि परिवार वालों से यह भी अपील की कि अगर उनके युवा बच्चे उनसे अपनी ड्रग्स डिजीज के बारे में बात करते हैं तो वह इसके ट्रीटमेंट पर ध्यान दें और इसे किसी भी तरीके का टाबू ना बनाए l संजय दत्त ने कहा, 'मैं हाल ही में कैंसर से बाहर निकला हूं और किसी भी चीज से बाहर निकलने के लिए परिवार और दोस्तों का सपोर्ट बहुत ज्यादा जरूरी हैl नशा भी एक डिजीज है जिसमें आपको प्रॉपर ट्रीटमेंट चाहिए होता है'l

अभिनेता संजय दत्त ने अरुणाचल प्रदेश के सीएम पेमा खांडू और विधानसभा अध्यक्ष पासंग दोरजी की अरुणाचल प्रदेश में किए गए विकास और बेटरमेंट के लिए उनकी तारीफ की और साथ ही कहा, 'अरुणाचल प्रदेश सिर्फ एक हिस्सा नहीं होना चाहिए, बल्कि टूरिज्म और शूटिंग के लिए यह भारत का एक महत्वपूर्ण हिस्सा होना चाहिए l मुझे यकीन है जो यहां के लीडर हैं उनके नेतृत्व में ये जरूर होगा'l संजय ने हाल ही में अरुणाचल प्रदेश राज्य अभियान के 50 साल पूरे किए, जिसका निर्माण राहुल मित्रा फिल्म्स ने किया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.