Move to Jagran APP

Kennedy एक्ट्रेस सनी लियोनी ने कांस में किया डेब्यू, खूबसूरत ग्रीन गाउन में बिखेरा जलवा, वायरल हुई तस्वीरें

Kennedy Actress Sunny Leone At Cannes 2023 सनी लियोनी इस बार कांस में डेब्यू कर रही हैं। उनकी फिल्म कैनेडी को मिडनाइट स्क्रीनिंग के लिए चुना गया है। अब एक्ट्रेस ने इवेंट से अपना पहला लुक शेयर किया है।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraPublished: Tue, 23 May 2023 10:56 AM (IST)Updated: Tue, 23 May 2023 10:56 AM (IST)
Kennedy Actress Sunny Leone At Cannes 2023, Twitter

नई दिल्ली, जेएनएन। Kennedy Actress Sunny Leone At Cannes 2023: अनुराग कश्यप की फिल्म कैनेडी अपने कांस प्रीमियर को लेकर खबरों में बनी हुई है। अब फिल्म की एक्ट्रेस सनी लियोनी भी कांस पहुंच गई हैं और पहले दिन खूबसूरत ग्रीन गाउन में हुस्न का जलवा बिखेरा।

loksabha election banner

सनी का कांस लुक

सनी लियोनी ने फिल्म कैनेडी के साथ कांस में डेब्यू किया है। पहले दिन उन्होंने डिजाइनर मारिया कोखिया की ड्रेस पहनी। एक्ट्रेस इस ड्रेस में बला की खूबसूरत लग रही थीं। सनी लियोनी का गाउन वन साइड शोल्डर के साथ वेस्ट कट लिए हुए है। ड्रेस के साथ एक्ट्रेस ने मैचिंग हाई हील्स कैरी की और बालों को खुला रखते हुए सिंपल मेकअप किया।

सनी ने शेयर किया लुक

कांस से डेब्यू का लुक शेयर करते हुए सनी लियोनी ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो देखते ही देखते वायरल हो गई। पोस्ट के साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन में कहा, कैनेडी के लिए फेस्टिवल दी कांस में शानदार रहा पहला दिन। इलिया वनजाटो आपका शुक्रिया मुझे खूबसूरत महसूस कराने के लिए।

कैनेडी की स्टारकास्ट

कैनेडी की बात करें तो फिल्म में सनी लियोनी के साथ लीड रोल में राहुल भट्ट हैं। कैनेडी को कांस के मिडनाइट स्क्रीनिंग सेक्शन में दिखाया जाएगा। अनुराग कश्यप की कैनेडी भारत की तरफ से इकलौती फिल्म है, जिसे प्रीमियर के लिए चुना गया है।

अनुराग का वायरल इंटरव्यू

अनुराग कश्यप, कैनेडी के अलावा अपने हालिया इंटरव्यू को लेकर चर्चा में बने हुए थे, जो उन्होंने कांस 2023 के दौरान दिया। डायरेक्टर ने इंटरव्यू में खुलासा किया था कि कैनेडी के लिए उनकी पहली पसंद साउथ सुपरस्टार चियान विक्रम थे।

चियान विक्रम थे पहली पसंद

अनुराग ने ये भी बताया कि उन्होंने चियान विक्रम को ध्यान में रखकर ही इस फिल्म को लिखा था, लेकिन जब उन्होंने फिल्म के लिए एक्टर को अप्रोच किया तो उनकी तरफ से कोई जवाब नहीं आया। इसके बाद उन्होंने फिल्म राहुल भट्ट को ऑफर कर की और उन्होंने तुरंत हामी भर दी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.