Move to Jagran APP

बेटी Aaliyah Kashyap की सगाई की खबर पर अनुराग कश्यप का मजेदार रिएक्शन, कहा- दावत के लिए बनानी होगी कई रीमेक

Aaliyah Kashyap Engagement अनुराग कश्यप ने बेटी आलिया कश्यप की सगाई पर प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने लिखा है कि उन्हें बेटी की शादी की दावत देने के लिए कई फिल्मों की रीमेक बनानी होगी। वह काफी खुश नजर आ रहे थे।

By Rupesh KumarEdited By: Rupesh KumarPublished: Sun, 21 May 2023 05:54 PM (IST)Updated: Sun, 21 May 2023 05:54 PM (IST)
Aaliyah Kashyap Engagement, anurag Kashyap on Aaliyah Kashyap

नई दिल्ली, जेएनएन। Aaliyah Kashyap Engagement: फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप ने ब्वॉयफ्रेंड से सगाई कर ली है। अनुराग कश्यप इस बीच कांस फिल्म फेस्टिवल 2023 में अपनी आगामी फिल्म कैनेडी का प्रचार कर रहे हैं। इस फिल्म में सनी लियोनी और राहुल भट्ट की अहम भूमिका है। कांस फिल्म फेस्टिवल में जब उनकी बेटी की सगाई के बारे में पूछा गया, तब उन्होंने मजेदार प्रतिक्रिया दी है। अनुराग कश्यप ने कहा है कि उन्हें अपनी बेटी की शादी की दावत देने के लिए कई फिल्मों की रीमेक बनानी पड़ेगी। 

loksabha election banner

आलिया कश्यप ने किससे सगाई की है?

गौरतलब है कि आलिया कश्यप ने अपने ब्वॉयफ्रेंड शेन ग्रेगोरी से सगाई कर ली है। रविवार को आलिया कश्यप ने इंस्टाग्राम पर इस बात की सूचना दी। अनुराग कश्यप ने यह भी कहा कि आलिया कश्यप की इस घोषणा ने कांस फिल्म फेस्टिवल के बीच उन्हें खुशी से भर दिया है। उन्होंने अपनी तस्वीर शेयर की है। इसमें उन्हें रूम में दोस्तों के साथ बैठे हुए देखा जा सकता है। उन्होंने ब्लैक शर्ट पहन रखी है। उन्होंने मैचिंग ब्लेजर और पैंट भी पहन रखी है। उन्होंने ग्लासेस लगा रखे हैं और वह फोन में देख रहे हैं।

अनुराग कश्यप ने इसके साथ लिखा हैं,

"मैं नहीं जान पा रहा हूं कि मुझे मेरी बेटी के शादी की दावत देने के लिए कितनी फिल्मों की रीमेक बनाने होगी क्योंकि मेरी बेटी आलिया कश्यप और उनके ब्वॉयफ्रेंड शेन ग्रेगोरी ने सगाई कर ली है। उन्होंने यह तब की है, जब हम कांस फिल्म फेस्टिवल में कैनेडी फिल्म की बात कर रहे हैं।"

आलिया कश्यप ने कहा सगाई की है?

इस पर आलिया ने भी प्रतिक्रिया दी है। वहीं, उनके अलावा शोभिता धुलिपाला और भूमि पेडणेकर ने भी प्रतिक्रिया दी है। शनिवार को आलिया कश्यप ने अपने ब्वॉयफ्रेंड से सगाई कर ली है। उन्होंने कई तस्वीरें शेयर की है। आलिया को प्रिंटेड आउटफिट ड्रेस में देखा जा सकता है। उन्होंने इंडोनेशिया के बाली में सगाई की है। वह अपनी डायमंड रिंग भी दिखाती नजर आ रही है।

आलिया कश्यप क्या करती है?

आलिया कश्यप सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर है। वह अपने सोशल मीडिया पर कई लेबल का प्रमोशन करती है। इसके अलावा वह यूट्यूब चैनल के लिए कंटेंट भी बनाती हैं। अनुराग कश्यप वर्तमान में अपनी आगामी फिल्म कैनेडी के प्रमोशन करने के लिए कांस फिल्म फेस्टिवल गए हुए है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.