Move to Jagran APP

KBC: आप भी घर बैठे ऐसे खेलें Kaun Banega Crorepati, इस बार ऐसे मिलेंगे इनाम

Kaun Banega Crorepati At Home आप अपने मोबाइल फोन के जरिए भी घर बैठे अमिताभ बच्चन के साथ साथ कौन बनेगा करोड़पति का गेम खेल सकते हैं।

By Mohit PareekEdited By: Published: Mon, 19 Aug 2019 03:27 PM (IST)Updated: Mon, 19 Aug 2019 03:34 PM (IST)
KBC: आप भी घर बैठे ऐसे खेलें Kaun Banega Crorepati, इस बार ऐसे मिलेंगे इनाम
KBC: आप भी घर बैठे ऐसे खेलें Kaun Banega Crorepati, इस बार ऐसे मिलेंगे इनाम

नई दिल्ली, जेएनएन। फेमस टीवी शो 'कौन बनेगा करोड़पति' का 11वां सीजन शुरू होने जा रहा है। इस बार भी हर बार की तरह इस मंच से लाखों लोग करोड़ों रुपये जीतकर अपने घर लौटेंगे, लेकिन यह मौका उन्हीं लोगों को मिलेगा, जो शो में अमिताभ बच्चन के साथ शो में हॉट सीट पर मौजूद होंगे। अगर आपका भी कौन बनेगा करोड़पति खेलने का मन है और आप वहां तक नहीं पहुंच पाए हैं तो भी आप खेल सकते हैं। ऐसे में आप घर बैठे टीवी के साथ साथ अपना गेम खेल सकते हैं। जानें- इसके लिए क्या करना होगा और कैसे पैसे जीत सकते हैं...

loksabha election banner

दरअसल ओटीटी प्लेटफॉर्म आपको हॉटसीट पर ना होने के बावजूद यह गेम खेलने का मौका देता है। जिस तरह से टीवी में दिखता है कि फास्टेस्ट फींगर के बाद एक प्रतिभागी हॉटसीट पर बैठता है और सवालों के जवाब देता है। इसी तरह आप भी टीवी देखते हुए अमिताभ बच्चन की ओर से सवाल पूछने के बाद मोबाइल में इसका जवाब दे सकते हैं यह आपको हॉट सीट पर बैठे होने का फील देता है।

मोबाइल से गेम खेलने पर भी आप अपनी जरूरत के हिसाब से जवाब दे सकते हैं या लाइफलाइन आदि का इस्तेमाल कर सकते हैं। हालांकि, मोबाइल से गेम वाले प्रतिभागियों को कैश प्राइज नहीं मिलेगा, जबकि हर सप्ताह के अंत में लकी विनर्स को कई तरह के तोहफे दिए जाएंगे। वहीं कई विनर्स को फाइनल वीक में शो में आने का भी मौका मिलेगा। वहीं एक लकी विनर के पास कार हासिल करने का भी अवसर है।

क्या करना होगा?

इसके लिए सबसे पहले Sony LIV APP पर लॉगइन करें। आप इस ऐप एप्पल या एंड्राइड सिस्टम में डाउनलोड कर सकते हैं और उसके बाद कौन बनेगा करोड़पति आइकॉन पर क्लिक करें और उसके बाद तय प्रक्रिया के अनुसार गेम खेलना शुरू कर दें। बता दें कि कौन बनेगा करोड़पति 11 का प्रसारण सोमवार से शुक्रवार तक रात 9 बजे सोनी टीवी पर होगा।

बता दें कि यह केबीसी का नया एपिसोड 19 अगस्त से शुरू हो रहा है। कौन बनेगा करोड़पति का इस बार का सेट कुछ ज्यादा की स्टाइलिश बना है, वहीं अमिताभ बच्चन की एंट्री भी बेहद दमदार होने वाली है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.