नई दिल्ली, जेएनएन। कटरीना कैफ, समंदर और सुर्ख़ियों का कुछ खास नाता रहा है l जब वो रणबीर कपूर के साथ स्पेन के इबीज़ा गईं थीं तो बीच पर छुट्टियाँ मानाने के दौरान की उनकी तस्वीरों ने आग लगा दी थी l अब वो मालदीव पहुंची तो वहां से जो खुश हो कर उन्होंने जो तस्वीरें भेजी हैं वो देखने ही लायक हैं l 

बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ (Katrina kaif) के चाहने वालों की संख्या में इजाफा हुआ है। खुद कटरीना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस बात की खुशी जाहिर की है। कटरीना इस बात से इतनी ज्यादा खुश हैं कि वो मालदीव के बीच पर मस्ती डांस करती नजर आ रही हैं। दरअसल, इंस्टाग्राम पर कटरीना के 20 मिलियन यानी 2 करोड़ फॉलोअर्स हो गए हैं। इसी खुशी में उन्होंने अपने चाहने वालों को एक अलग अंदाज में ‘थैंक्स’ कहा है।

उन्होंने अपने इंस्टा अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो मालदीव के बीच पर मस्ती के मूड में नजर आ रही हैं। वीडियो शेयर करते हुए कटरानी ने लिखा है ‘20 मिलीयिन इंस्टा फैमिली.....इतने प्यार के लिए आप सब का शुक्रिया’। कटरीना कैफ का ये वीडियो सोशल मीडिया पर भी तेजी से वायरल हो रहा है। 2 करोड़ फॉलोअर्स होने के साथ ही फैंस उन्हें बधाई भी दे रहे हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

20 million insta family 💃🏻🙏💕... thank u for all the love 🥳

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

वहीं इन सबके बीच एक खास बात ये है कि कटरीना के 2 करोड़ फॉलोअर्स बहुत ही कम समय में हुए हैं। उन्होंने 2017 में ही इंस्टा पर अकाउंट बनाया था। महज दो साल के अंदर उनके 2 करोड़ फॉलोअर्स हो गए। इसी बात से अंदाजा लगाया जा सकता है कि लोगों में कटरीना की दीवानगी कितनी ज्यादा है।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

🌊

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

आपको बता दें कि हाल में कटरीना ने फिल्म ‘भारत’ की शूटिंग खत्म की है। इस फिल्म में पहले प्रियंका चोपड़ा को कास्ट किया जा रहा था लेकिन प्रियंका ने इस फिल्म का हिस्सा बनने से इनकार कर दिया था। जिसके बाद सलमान उनसे काफी नाराज भी हो गए थे। उसके बाद कटरीना को इस फिल्म के लिए फाइनल किया गया और अब फिल्म की शूटिंग भी पूरी हो चुकी है। कटरीना के साथ सलमान खान इस फिल्म में लीड रोल में नजर आएंगे। फिल्म ईद के मौके पर रिलीज होगी।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

❤️💙

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

Posted By: Nazneen Ahmed

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप