नई दिल्ली, जेएनएन। फिल्म अभिनेत्री Janhvi Kapoor के जिम लुक अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं। जिनमें वह उनके खूबसूरत शॉर्ट्स को लेकर अधिक चर्चा में रहती हैं। गौरतलब है कि Janhvi Kapoor बॉलीवुड में कदम रखने के पहले से ही अपनी फिटनेस और सेहत पर बहुत ध्यान देती हैं। जिसके चलते वह अक्सर जिम के बाहर स्पॉट की जाती हैं लेकिन ऐसा करते वक्त वह अक्सर उनके शॉर्ट्स में नजर आती हैं। जोकि अब चिंता का सबब बन गया है फिल्म अभिनेत्री Katrina Kaif के लिए।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Gq आज ❤️love u @zoieakhtar @shwetabachchan 💙💙💙💙💙 👗styled @beezsharma

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

हाल ही में कटरीना कैफ से जब जिम के बारे में पूछा गया। तब फिटनेस और स्वास्थ्य के प्रति गंभीर कैटरीना कैफ ने जान्हवी कपूर के शॉट्स पर चिंता जताई है। कैटरीना कैफ कहती है,'मैं जान्हवी कपूर द्वारा छोटे-छोटे शॉर्ट्स पहनने को लेकर चिंतित हूं। वह, मैं जहां जिम जाती हूं, वहीं पर आती है और हम अक्सर जिम में एक साथ होते हैं लेकिन वह जिस प्रकार के शॉर्ट्स पहनती हैं, उन्हें लेकर मैं कई बार चिंतित हो जाती हूं।'

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

🐚

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on

गौरतलब है कि जान्हवी कपूर ने अभी हाल ही में फिल्म धड़क में काम किया था और अब वह गुंजन शर्मा पर बन रही बायोपिक में नजर आएंगी। वहीं कटरीना कैफ जल्द सलमान खान की फिल्म भारत में नजर आएंगी। कैटरीना कैफ भी अपनी सेहत के प्रति बहुत गंभीर रहती हैं और जिम और फिटनेस के मामले में अव्वल रहती हैं। कैटरीना कैफ का Janhvi Kapoor के प्रति दर्शाई गई यह चिंता कई प्रश्न खड़े करता हैं। अब देखना यह है कि जान्हवी कपूर कैटरीना कैफ के द्वारा व्यक्त की गई इस चिंता पर कैसे प्रतिक्रिया देती हैं।

यह भी पढ़ें : Ajay Devgn के पिता Veeru Devgan के निधन पर PM Modi ने लिखा शोक पत्र, अजय ने जताया आभार

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

आज़ादी की 72वीं वर्षगाँठ पर भेजें देश भक्ति से जुड़ी कविता, शायरी, कहानी और जीतें फोन, डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Rupesh Kumar