नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और फिल्म मेकर अली अब्बास जफ़र एक बार फिर साथ आने वाले हैं। कैटरीना कैफ ने पहले भी 'मेरे ब्रदर की दुल्हन' और 'टाइगर जिंदा है' में एक साथ काम किया था। एक साथ काम करने के साथ ही दोनों अच्छी बॉन्डिंग भी शेयर करते हैं यानी अच्छे दोस्त भी हैं। अब अली अब्बास जफ़र, कैटरीना कैफ के साथ एक प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं।

यह एक बड़े बजट की सुपरहीरो फिल्म है, जो नेटफ्लिक्स को लेकर तैयार की जा रही है। फिल्म का बजट काफी ज्यादा है और फिल्म की शूटिंग भी चार देशों में की जानी है। हाल ही में अली अब्बास दुबई गए थे, जहां उन्होंने फिल्म के कुछ सीन के लिए दुबई में लोकेशन लॉक की है। अली अब्बास ने अबु धाबी और दुबई में कई लोकेशन बुक की है, जहां कुछ सीन शूट किए जाएंगे।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Friday night games ........🃏Who else distinctly dislikes losing at sequence ?? 🙋🏻‍♀️😡#mood

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

रिपोर्ट्स के अनुसार, अब वो पौलेंड और जॉर्जिया जाने वाले हैं, जहां कुछ लोकेशन देखकर आएंगे। दरअसल, जफ़र का कहना है कि फिल्म की शूटिंग तीन-चार देशों में करवाने का प्लान है। साथ ही फिल्म का कुछ हिस्सा भारत में शूट किया जाएगा, जिसमें कुछ सीन दिल्ली, हिमाचल प्रदेश और उत्तराखंड में शूट किए जाएंगे। अली अब्बास ज़फर ने यह भी कहा है कि इस महामारी के बीच नई लोकेशन ढूंढना काफी मुश्किल है।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

🌊 💙

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

साथ ही उन्होंने कहा कि हर जगह कोविड-19 टेस्ट करवाने की आवश्यकता की वजह से भी फिल्म का बजट बढ़ रहा है। बताया जा रहा है अली अब्बास चाह रहे हैं कि फिल्म अगले साल फ्लोर पर आ जाए, क्योंकि इससे पहले कैटरीना के पास कई अन्य प्रोजेक्ट भी हैं। वहीं, कैटरीना को इस फिल्म के लिए खास तैयारी करनी होगी और कैटरीना अभी से उसमें जुट गई हैं। वहीं, डेट कंफर्म होने के बाद एक्ट्रेस ट्रेनिंग भी शुरू कर देंगी।  

Bigg Boss

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस