मुंबई। रणवीर सिंह (Ranveer singh) और आलिया भट्ट (Alia bhatt) की फ़िल्म गली बॉय (Gully Boy) 14 फरवरी को रिलीज़ हो गयी है। फ़िल्म ने पहले दिन ठीक ठाक बिजनेस किया। इन सबके बीच शुक्रवार को फ़िल्म की एक स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गयी। इस स्क्रीनिंग में प्रियंका चोपड़ा की मॉम मधु चोपड़ा, कटरीना कैफ़ समेत कई सितारे पहुंचे।

बता दें कि 14 फरवरी को जिस दिन गली बॉय रिलीज़ हुई उसी दिन (Pulwama Terror Attack) पुलवामा में बड़ा आतंकवादी हमला हुआ जिसमें 40 जवान शहीद हो गए। पूरे देश का ध्यान इस भयंकर हमले पर चला गया। ऐसे में फ़िल्म की बात कौन करे? संभव है फिर से गली बॉय की तरफ ध्यान खींचने के लिए इस स्पेशल स्क्रीनिंग का आयोजन किया गया हो। वैसे हाल के दिनों में फ़िल्म रिलीज़ के बाद भी स्क्रीनिंग होने लगे हैं। मणिकर्णिका की भी स्क्रीनिंग कई बार हुई। बहरहाल, गली बॉय की स्क्रीनिंग में प्रियंका चोपड़ा की मॉम मधु चोपड़ा की मौजूदगी बेहद ख़ास रही। वो कुछ इस अंदाज़ में नज़र आईं।

कटरीना कैफ़ भी गली बॉय देखने पहुंची। कटरीना इन दिनों अपनी फ़िल्म भारत के लिए चर्चा में रहती हैं।

इस दूसरी तस्वीर में आप देख सकते हैं कि कटरीना ने चलने के लिए सहारा लिया हुआ है। देखकर समझा जा सकता है कि उनके पैरों में चोट लगी है। चोट के बावजूद कटरीना यह फ़िल्म देखने पहुंची।

अन्य कलाकारों की बात करें तो अभिनेत्री कल्कि केकलां भी गली बॉय देखने पहुंची। हालांकि, इस मौके पर रणवीर सिंह, आलिया भट्ट या फ़िल्म की डायरेक्टर ज़ोया अख्तर नहीं दिखीं।

अदिति राव हैदरी भी गली बॉय देखने के लिए पहुंची थीं। अदिति इस मौके पर कुछ इस अंदाज़ में नज़र आईं।

कबीर ख़ान, मुकेश भट्ट समेत और भी कई फ़िल्मकार और सेलेब्स गली बॉय की स्क्रीनिंग में शामिल हुए। बहरहाल, पहले दिन गली बॉय ने 18 करोड़ से ज़्यादा का बिजनेस किया ऐसे में यह देखना दिलचस्प होगा कि दूसरे दिन फ़िल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कैसा कमाल किया है?

Posted By: Hirendra J

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस