Move to Jagran APP

विक्की कौशल के साथ वीकेंड एंजॉय करने इंदौर रवाना हुईं कटरीना कैफ?, देखें वीडियो

बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ अपने स्टाइलिश लुक के चलते सुर्खियों में रहती हैं। अब शनिवार सुबह उनकी एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है जिसमें वो मुंबई हवाई अड्डे के अंदर जाती हुई दिख रही हैं।

By Nitin YadavEdited By: Published: Sat, 22 Jan 2022 11:01 AM (IST)Updated: Sat, 22 Jan 2022 11:01 AM (IST)
विक्की कौशल के साथ वीकेंड एंजॉय करने इंदौर रवाना हुईं कटरीना कैफ?, देखें वीडियो
Katrina Kaif take off for Indore to enjoy weekend with Vicky Kaushal?, watch video

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ अपने स्टाइलिश लुक के चलते सुर्खियों में रहती हैं। वो अक्सर अपने फोटोज वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। अब शनिवार सुबह उनकी एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें वो मुंबई हवाई अड्डे के अंदर जाती हुई दिख रही हैं।

prime article banner

कटरीना की इस वीडियो को सोशल मीडिया पर पैपराजी फोटोग्राफर ने शेयर किया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि अभिनेत्री अपनी कार से उतर कर पैपराजी का अभिवादन करते हुए एयरपोर्ट के अंदर जाती हुई दिख रही हैं। वीडियो में कटरीना कैफ ने हरे रंग की प्रिंटेड ड्रेस में नजर आ रही हैं। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर आने के बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि अभिनेत्री पिछले वीकेंड की तरह इस बार भी अपने पति विक्की कौशल से मिलने इंदौर के लिए रवाना हुई हैं। हालांकि अभी कटरीना की इस जर्नी के बारे में कोई भी आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

पिछले वीकेंड पर पहुंची थीं इंदौर

आपको बता दें कि पिछले हफ्ते कटरीना अपने पति विक्की कौशल के साथ वीकेंड मनाने के लिए इंदौर पहुंची थीं, जहां अभिनेता आपने आगामी प्रोजेक्ट की शूटिंग में व्यस्त है। कटरीना ने इंदौर होटल से अपनी कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर भी शेयर की थीं।

कटरीना कैफ का वर्कफ्रंट

वहीं बात अगर उनके वर्कफ्रंट की करें तो वो इस साल बैक टू बैक कई फिल्मों में नजर आने वाली हैं। एक्ट्रेस जल्द ही टाइगर फ्रेजाइजी की फिल्म टाइगर 3 में अभिनेता सलमान खान और इमरान हाशामी के साथ नजर आने वाली हैं। फ्रेजाइजी की पिछली फिल्मों के आधार पर अनुमान लगाया जा रहा है कि कटरीना इस फिल्म में पाकिस्तानी एजेंट के रूप में नजर आ सकती हैं। हालांकि अभिनेत्री के किरदार के बारें में अभी खुलासा नहीं हुआ है। इसके अलावा कटरीना साउथ के सुपर स्टार विजय सेतुपति के साथ फिल्म मैरी क्रिसमस में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म की घोषणा पिछले साल क्रिसमस के मौके पर हुई थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.