Move to Jagran APP

कटरीना कैफ के देसी अंदाज ने फैन्स को बनाया दीवाना, माथे पर बिंदी लगाए पिंक सलवार-सूट में दिखी सादगी

कटरीना कैफ अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने फैशन से भी फैन्स का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ती। हाल ही में कटरीना कैफ की ट्रेडिशनल अटायर में एक वीडयो सोशल मीडिया पर वायरल हुई। टाइगर 3 एक्ट्रेस के सादगी भरे अंदाज को देखकर फैन्स जमकर प्यार लुटा रहे हैं।

By Tanya AroraEdited By: Published: Mon, 11 Apr 2022 02:59 PM (IST)Updated: Mon, 11 Apr 2022 02:59 PM (IST)
कटरीना कैफ के देसी अंदाज ने फैन्स को बनाया दीवाना, माथे पर बिंदी लगाए पिंक सलवार-सूट में दिखी सादगी
katrina kaif spotted at the airport in pink suit salwar actress traditional look video goes viral. Photo Credit- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। कटरीना कैफ अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने फैशन सेंस को लेकर भी काफी मशहूर हैं। वेस्टर्न हो या इंडियन लुक कटरीना कैफ वह हर लुक को इतने अच्छे से कैरी करती हैं कि उनके चाहने वाले सोशल मीडिया पर उनके लुक की तारीफ करते हुए नहीं थकते। हाल ही में ऐसा ही कुछ देखने को मिला, जहां कटरीना कैफ मुंबई एयरपोर्ट पर देसी अंदाज में नजर आईं। कटरीना को देसी अवतार और उनकी सादगी को देखकर सोशल मीडिया पर उनके फैन्स टाइगर 3 एक्ट्रेस की तारीफों के पुल बांध रहे हैं।

loksabha election banner

पिंक सलवार सूट में दिखा सादगी भरा अंदाज

कटरीना कैफ का एक वीडियो सामने आया है। जिसे सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया। इस वीडियो में कटरीना कैफ एयरपोर्ट से बाहर निकल रही हैं। वीडियो में कटरीना कैफ के अटायर ने हर किसी का ध्यान अपनी तरफ खींचा। मुंबई एयरपोर्ट से बाहर निकलती हुईं कटरीना कैफ पिंक सलवार सूट में काफी खूबसूरत लग रही हैं। अपने इस ट्रेडिशनल अटायर के साथ उन्होंने लाइट पिंक रंग की प्रिंटेड दुप्पटा ओढ़ा हुआ है। कटरीना कैफ ने अपने इस लुक के साथ कोई ज्वेलरी तो नहीं पहनी, लेकिन उनके माथे पर लगी लाल बिंदी उनके इस पूरे लुक की शोभा बढ़ा रही है। फैन्स बॉलीवुड की बार्बी डॉल कटरीना कैफ के इस लुक पर फैन्स जमकर प्यार लुटा रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

फैन्स ने कहा ब्यूटी क्वीन

कटरीना कैफ की सादगी देखकर फैन्स उनकी इस वायरल वीडियो पर जमकर कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने उनकी वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, 'बहुत ही खूबसूरत हो आप और आपका आउटफिट भी'। दूसरे यूजर ने लिखा, 'बॉलीवुड की क्वीन कटरीना'। अन्य यूजर ने लिखा, 'कटरीना कैफ ट्रेडिशनल अवतार में'। कुछ फैन्स ने तो कमेंट करते हुए कटरीना कैफ से ये भी पूछ डाला कि उनके पति विक्की कौशल कहा हैं'। तो वहीं कुछ लोगों ने कमेंट करते हुए उनकी प्रेग्नेंसी पर भी पूछा। आपको बता दें कि विक्की कौशल और कटरीना कैफ जब भी साथ में होते हैं तो फैंस जमकर प्यार लुटाते हैं।

सलमान खान के साथ इस फिल्म में आएंगी नजर

कटरीना कैफ के आगामी प्रोजेक्ट्स की बात करें तो वह एक बार फिर से सलमान खान के साथ बड़े पर्दे पर नजर आने वाली हैं। वह सलमान खान के साथ टाइगर की फ्रेंचाईजी 'टाइगर 3' में नजर आएंगी, यह फिल्म 21 अप्रैल 2023 को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी। इसके अलावा कटरीना कैफ एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर के साथ फिल्म 'फोन बूथ'। में नजर आएंगी। इन दोनों फिल्मों के अलावा वह फिल्म 'मेरी क्रिसमस' में भी काम कर रही हैं, जिसमें वह साउथ एक्टर विजय सेतुपति के साथ काम कर रही हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.