Move to Jagran APP

तो ये होने वाली हैं विक्की कौशल की अगली हिरोइन

खुद कटरीना कैफ ने खोला राज़ विक्की कौशल की अगली फ़िल्म में होंगी....

By Shikha SharmaEdited By: Published: Wed, 20 Mar 2019 12:52 PM (IST)Updated: Fri, 22 Mar 2019 02:55 PM (IST)
तो ये होने वाली हैं विक्की कौशल की अगली हिरोइन
तो ये होने वाली हैं विक्की कौशल की अगली हिरोइन

मुंबई। विक्की कौशल इन दिनों बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे चहीते स्टार्स में से एक बने हुए हैं। उनकी फ़िल्में बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर रही हैं और उनकी एक्टिंग क्रिटिक्स और जनता के दिलों को जीत रही है। उनके हर एक अगले कदम पर सबकी नज़र है, वो कौनसी फ़िल्म कर रहे हैं और किन डायरेक्टर्स से मिल रहे हैं...। ऐसे में विक्की की एक और फ़िल्म की खबर सामने आई है और बता दें कि इस फ़िल्म में उनकी हिरोइन मिस कैफ है।

loksabha election banner

मिस कैफ से हमारा मतलब कटरीना कैफ नहीं, बल्कि उनकी बहन इसाबेल कैफ हैं। बता दें कि खुद कटरीना ने अपनी बहन के इस प्रोजेक्ट के बारे में बात की है और बताया है कि उनकी बहन इसाबेल ने हाल ही में अपनी एक फ़िल्म की शूटिंग ख़त्म की है जिसमें विक्की भी हैं। वहीं, विक्की की तरफ से इस बारे में कोई बात सामने नहीं आई है।

यह भी पढ़ें: सलमान ख़ान ने ख़रीदीं 4 लग्ज़री कारें और इन्हें कर दीं गिफ़्ट, क़ीमत होश उड़ा देगी!

दरअसल, कटरीना और विक्की हाल ही में एक वीडियो इंटरव्यू में साथ दिखाई दिए जहां दोनों एक दूसरे से उनके करियर और फैमिली के बारे में बात कर रहे थे और इसी दौरान कटरीना ने बहन इसाबेल के करियर के बारे में भी बात की और बताया कि वो अपनी बहन के लिए बहुत खुश हैं और वो चाहती है कि इसाबेल को लोग बहुत पसंद करें। बताते चलें कि इसाबेल पिछले कई महीनों से बॉलीवुड में अपने डेब्यू की तैयारी कर रही हैं। अभिनेता सूरज पंचोली के साथ उनकी फ़िल्म 'टाइम टू डांस' की भी घोषणा हो चुकी है। दोनों ने फ़िल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी है और इसकी कुछ तस्वीरें अपने सोशल अकाउंट पर भी शेयर की है।

 

View this post on Instagram

Throw back on Tuesday #timetodance

A post shared by Isabelle Kaif (@isakaif) on

ऐसे में कटरीना के इस बयान पर यह सवाल खड़ा होता है कि क्या इसाबेल के साथ विक्की की ये कोई और फ़िल्म है या फिर विक्की 'टाइम टू डांस' में ही कोई रोल कर रहे हैं। वैसे, विक्की फिलहाल उधम सिंह की बायोपिक की तैयारी शुरू करने वाले हैं और वहीं कटरीना ने भी सलमान ख़ान के साथ हाल ही में फ़िल्म 'भारत' की शूटिंग ख़त्म की है। इसके अलावा विक्की को हाल ही में ज़ी सिने अवार्ड्स में फ़िल्म 'संजू' में अपने किरदार कमली के लिए बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर का अवार्ड और कटरीना को फ़िल्म 'ज़ीरो' एक लिए बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस का अवार्ड मिला है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.