Move to Jagran APP

एयरपोर्ट पर दिखा कटरीना कैफ का कूल लुक, फैंस ने लगाए प्रेग्नेंसी के कयास

मंगलवार को कटरीना कैफ मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई। इस दौरान एक्ट्रेस ने अपने लुक से सबको इम्प्रेस किया। एक्ट्रेस ब्लू टी-शर्ट और जींस में नजर आई। खुले बालों के साथ ब्लैक गॉग्लस पहन कटरीना ने अपने लुक को पूरा किया।

By Aditi YadavEdited By: Published: Tue, 06 Dec 2022 05:24 PM (IST)Updated: Tue, 06 Dec 2022 05:24 PM (IST)
एयरपोर्ट पर दिखा कटरीना कैफ का कूल लुक, फैंस ने लगाए प्रेग्नेंसी के कयास
Katrina Kaif, Katrina Kaif airport look, Photo

 नई दिल्ली, जेएनएन। Katrina Kaif Video: कटरीना कैफ (Katrina Kaif) 9 दिसंबर को अपनी शादी की पहली एनिवर्सरी सेलिब्रेट करने वाली हैं। कैट और विक्की कौशल ने 9 दिसंबर साल 2021 को राजस्थान में परिवार वालों की मौजूदी में शादी रचाई थी। ऐसे में अब एक्ट्रेस मंगलवार को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई। इस दौरान एक्ट्रेस ने अपने लुक से सबको इम्प्रेस किया।

loksabha election banner

कैजुअल लुक में कटरीना कैफ

इस दौरान एक्ट्रेस ब्लू टी-शर्ट और जींस में नजर आई। खुले बालों के साथ ब्लैक गॉग्लस पहन कटरीना ने अपने लुक को पूरा किया। सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया है। वीडियो को देखकर फैंस कटरीना कैफ के अंदाज की तारीफ करते नहीं थक रहे है। कोई एक्ट्रेस के लुक की तारफ कर रहा है तो उनकी खूबसूरती की। कटरीना का ये लुक देख सोशल मीडिया पर फैंस उनकी प्रेग्नेंसी के कयास लगा रहे हैं। 

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

वेडिंग एनिवर्सरी पर है विक्की-कैट का खास प्लान

ई-टाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक, कटरीना और विक्की अपनी पहली वेडिंग एनिवर्सरी को लेकर बहुत एक्साइटेड हैं। इस मौके पर यह कपल मालदीव रवाना होगा। जहां इन्होंने एक रोमांटिक गेटवे प्लान किया है। इतना ही नहीं कपल ने एक-दूसरे के लिए कुछ स्पेशल सरप्राइज भी प्लान किए हैं। मालदीव जाने से पहले यह कपल अपने परिवार के साथ एक छोटी सी पूजा में भी शामिल होगा।

इन फिल्मों में नजर आएंगी कटरीना

कटरीना कैफ हाल ही में ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी अभिनीत फोन भूत में दिखाई दीं। एक्ट्रेस की आने वाली फिल्मों की बात करे तो जल्द सलमान खान के साथ फिल्म 'टाइगर 3' में नजर आएंगी। यह फिल्म साल 2023 में रिलीज होगी। इसके अलावा कैट 'मेरी क्रिसमस और 'जी ले जरा' में भी दिखाई देंगी।

यह भी पढ़ें- Shilpa Shirdokar ने छैयां-छैयां से बाहर होने की वजह का किया खुलासा, कहा- मोटी होने के कारण नहीं मिला सॉन्ग

यह भी पढ़ें- Gauri Khan Look: मनीष मल्होत्रा की पार्टी में बोल्ड ड्रेस पहन पहुंची गौरी खान, लुक देख छूटे फैंस के पसीने


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.