Move to Jagran APP

Katrina-Vicky Wedding Anniversary: कटरीना कैफ से बोले विक्की कौशल- 'तुम्हें तुमसे ज्यादा प्यार करता हूं'

Katrina Kaif-Vicky Kaushal Marriage Anniversary कटरीना कैफ और विकी कौशल की शादी की आज पहली सालगिरह है। इस खास मौके पर उनके फैंस उन्हें ढेरों बधाईंयां दे रहे हैं। दोनों स्टार्स ने भी सोशल मीडिया पर एक दूसरे पर जमकर प्यार लुटाया है।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Fri, 09 Dec 2022 01:47 PM (IST)Updated: Fri, 09 Dec 2022 01:47 PM (IST)
Katrina-Vicky Wedding Anniversary: कटरीना कैफ से बोले विक्की कौशल- 'तुम्हें तुमसे ज्यादा प्यार करता हूं'
Photo Credit : Katrina-Vicky Instagram Photos Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। Katrina Kaif-Vicky Kaushal Marriage Anniversary: बॉलीवुड के क्यूट एंड एडोरेबल कपल कटरीना कैफ और विकी कौशल की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है। दोनों की शादी को देखते ही देखते एक साल पूरे हो गए हैं। आज विक्की और कटरीना की शादी की पहली सालगिरह है। ठीक एक साल पहले यानी 9 दिसंबर को दोनों शादी के पवित्र बंधन में बंधे थे। इस खास मौके पर उनके फैंस और परिवार के लोग काफी खुश नजर आ रहे हैं। वहीं इस क्यूट कपल ने भी सोशल मीडिया पर एक-दूसरे को खास अंदाज में शादी की बधाई दी है।

loksabha election banner

View this post on Instagram

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

कटरीना कैफ ने पति को किया विश

शादी की पहली एनिवर्सरी पर कटरीना कैफ ने अपने पति को स्पेशल तरीके से विश किया है। कटरीना ने विक्की संग अपनी दो तस्वीरें और एक वीडियो पोस्ट किया है। पहली तस्वीर दोनों की शादी की है, जिसमें दोनों काफी खुश नजर आ रहे हैं। वहीं दूसरी फोटो में कटरीना अपने पति को निहारती दिख रही हैं। इस दौरान एक्ट्रेस ने रेड स्वेटर तो विक्की ने ब्लैक ड्रेस और कैप कैरी किया है। वहीं वीडियो में विक्की मस्ती भरे अंदाज में डांस करते दिख रहे हैं। इस दौरान उनके पास आग जल रही है। एक्टर ने हुडी पहनी हुई है। वहीं वीडियो के बैकग्राउंड में कटरीना के जोर-जोर से हंसने की आवाज आ रही है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए कटरीना ने कैप्शन में लिखा, 'मेरे जीवन की रौशनी...एक साल मुबारक।' कटरीना कैफ ने ही नहीं बल्कि विक्की कौशल ने भी पत्नी को बधाई दी है।  

मैं तुम्हें तुमसे ज्यादा प्यार करता हूं...

कटरीना कैफ ने ही नहीं बल्कि विक्की कौशल ने भी उन्हें शादी की बधाई दी है। विक्की ने भी कटरीना संग अपनी शादी की तस्वीर पोस्ट की है। इस तस्वीर के साथ विक्की ने अपने दिल की बात बयां की है। विक्की ने लिखा, 'समय तेजी से उड़ता है...लेकिन ये समय आपके साथ एक जादुई तरीके से बीता है मेरे प्यार। हमारी शादी का एक साल मुबारक हो। मैं तुमसे तुमसे ज्यादा प्यार करता हूं जितना तुम कभी सोच भी नहीं सकती!' इस कैप्शन से साफ पता चल रहा है कि विक्की, कटरीना को प्यार की किस हद तक चाहते हैं। इस तस्वीर को अब तक काफी व्यूज मिल चुके हैं। वहीं इस पर कमेंट कर यूजर्स उन्हें सालों साल साथ रहने की बधाई दे रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.