Move to Jagran APP

Karwa Chauth 2019 : नुसरत जहां ने ऐसे मनाया करवाचौथ, लाल साड़ी में आईं नजर.. देखें तस्वीरें

Karwa Chauth 2019 पूरे देश में गुरुवार को करवा चौथ का त्यौहार मनाया गया। इस खास को बंगाली एक्ट्रेस नुसरत जहां ने भी सेलिब्रेट किया। (Photo- Nusrat Insta)

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Fri, 18 Oct 2019 09:39 AM (IST)Updated: Fri, 18 Oct 2019 09:45 AM (IST)
Karwa Chauth 2019 : नुसरत जहां ने ऐसे मनाया करवाचौथ, लाल साड़ी में आईं नजर.. देखें तस्वीरें
Karwa Chauth 2019 : नुसरत जहां ने ऐसे मनाया करवाचौथ, लाल साड़ी में आईं नजर.. देखें तस्वीरें

नई दिल्ली, जेएनएन। पूरे देश में गुरुवार को करवा चौथ का त्यौहार मनाया गया। महिलाओं ने अपने पति के लिए व्रत रखा और रात में चांद देखकर व्रत खोला। इस खास दिन को केवल आम महिलाओं ने ही नहीं बल्कि अभिनेत्रियों ने पूरे मन से मनाया। सोशल मीडिया पर शिल्पा शेट्टी, रवीना टंडन से लेकर प्रियंका चोपड़ा तक तमाम अभिनेत्रियों की तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिनमें एक्ट्रेस सजी-धजी नजर आ रही हैं। लेकिन इन सबके बीच लोगों को बंगाली एक्ट्रेस नुसरत जहां की तस्वीरों का इंतजार था। फैंस के मन में ये सवाल था कि निखिल जैन से शादी होने के बाद सभी हिंदू त्यौहार मनाने वालीं नुसरत जहां क्या करवाचौथ भी मनाएंगी?

loksabha election banner

नुसरत ने अपने फैंस के सवाल का जवाब अपनी तस्वीरों से दिया है। एक्ट्रेस ने करवाचौथ पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। नुसरत ने अपने इंस्टाग्राम की स्टोरी पर व्रत खोलते हुए कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में वो निखिल जैन की आरती उतारती नज़र आर ही हैं। एक तस्वीर में नुसरत ने हाथ में छलनी ले रखी है जिससे वो  पति निखिल जैन का चेहरा देख रही हैं। वहीं दूसरी तस्वीर में निखिल पानी पिलाकर उनका व्रत खोलते दिख रहे हैं। नुसरत पूरे रीति रिवाज़ के साथ करवाचौथ का व्रत खोलती नजर आ रही हैं। इस दौरान उन्होंने लाल रंग की साड़ी पहनी हुई है। 

आपको बता दें कि तृणमूल कांग्रेस की सासंद और बंगाली एक्ट्रेस नुसरत जहां शादी के बाद से कट्टरपंथियों के निशाने पर रहती हैं। शादी के बाद नुसरत सिंदूर भी लगाती हैं और हिंदू त्यौहार भी मनाती हैं, यही वजह है कि नुसरत हमेशा मुस्लिम धर्मगुरुओं के निशाने पर रहती हैं। उनेक खिलाफ कई फतवे भी जारी हो जुके हैं। बीते दिनों एक्ट्रेस ने दुर्गा पूजा का त्यौहार भी बड़े धूमधाम से मनाया था उस वक्त भी नुसरत का काफी विरोध हुआ था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.