Move to Jagran APP

‘भूल भुलैया 2’ की शानदार सफलता के बाद वाराणसी रवाना हुए कार्तिक आर्यन, बाबा विश्वनाथ का लेंगे आशीर्वाद

कार्तिक आर्यन हॉरर कॉमेडी फिल्म रिलीज होने के बाद से ही धमाल मचा रही है। अभिनेता अपनी फिल्म को मिली इस शानदार सफलता से बेहद खुश नजर आ रहे हैं और अब वो वाराणसी बाबा विश्वनाथ के दर्शन करने पहुंचे हैं।

By Nitin YadavEdited By: Published: Tue, 24 May 2022 07:31 PM (IST)Updated: Tue, 24 May 2022 07:31 PM (IST)
‘भूल भुलैया 2’ की शानदार सफलता के बाद वाराणसी रवाना हुए कार्तिक आर्यन, बाबा विश्वनाथ का लेंगे आशीर्वाद
Kartik Aryan take-off for Varanasi after stupendous success of 'Bhool Bhulaiyaa 2'.

नई दिल्ली, जेएनएन। कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की हॉरर कॉमेडी फिल्म 'भूल भुलैया 2' रिलीज होने के बाद से ही बॉक्स ऑफिस पर झंडे गाड रही है। फिल्म को मिली इस अपार सफलता का जश्न मनाने के लिए अभिनेता कार्तिक आर्यन वाराणसी काशी विश्वनाथ के दर्शन करने के लिए पहुंच गए हैं।

loksabha election banner

कार्तिक एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वो मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आ रहे हैं। अभिनेता के इस वीडियो को पैपराजी फोटोग्राफर ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया और दावा किया है कि फिल्म भूल भुलैया 2 को मिली शानदार सफलता के बाद वाराणसी बाबा विश्वनाथ का आशीर्वाद लेने पहुंचे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

वहीं, कई मीडिया रिपोर्ट में भी दावा किया गया है कि कार्तिक आर्यन ने भूल भुलैया 2 की सफलता के लिए मन्नत मांगी थी, जो पूरा हो गई है। जिसके बाद वो वाराणसी बाबा विश्वनाथ मंदिर में जाकर भगवान भोलेनाथ का आशीर्वाद लेंगे और मां गंगा का आरती में भी शामिल होंगे।

आपको बता दें कार्तिक और कियारा की फिल्म भूल भुलैया 2 इस साल वीकेंड पर सबसे ज्यादा कमाई करने के बाद इस फिल्म ने मंडे टेस्ट भी पास कर लिया है। फिल्म ने पहले वीकेंड में 55.96 करोड़ का बिजनेस कर कार्तिक आर्यन ने हिन्दी फिल्मों के लिए बॉक्स ऑफिस पर एक उम्मीद जगाई है। कार्तिक ने तो अपने फैंस के साथ इस सफलता को सेलिब्रेट करना भी शुरू कर दिया है।

अनीस बज्मी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी और तब्बू ने मुख्य किरदार निभाया है। जबकि राजपाल यादव और सौरभ शुक्ला ने भी अहम किरदार निभाया हैं।

इन फिल्मों में भी नजर आएंगे कार्तिक आर्यन

वहीं, बात अगर कार्तिक आर्यन के वर्कफ्रंट की करें तो वो इस साल बैक-टू-बैक कई फिल्मों में नजर आने वाले हैं। वो जल्द ही शशांक घोष के निर्देशन में बनी रोमांटिक थ्रिलर फिल्म ‘फ्रेडी’ में अभिनेत्री पूजा बेदी की बेटी आलया फर्नीचरवाला के साथ मुख्य किरदार में नजर आने वाले हैं। साथ ही कार्तिक ‘कैप्टन इंडिया’ और ‘लुका छुपी 2’ में नजर आने वाले हैं। उन्हें आखिरी बार नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई फिल्म ‘धमाका’ में देखा गया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.