Move to Jagran APP

'दोस्ताना 2' की शूटिंग हुई शुरू, कार्तिक आर्यन ने लिया करण जोहर का आशीर्वाद

Dostana 2 shoot begins दोस्ताना 2 का निर्देशन कोलिन डीकुन्हा कर रही और इसे 2020 में रिलीज किया जाएगा।

By Rupesh KumarEdited By: Published: Fri, 08 Nov 2019 11:21 PM (IST)Updated: Fri, 08 Nov 2019 11:22 PM (IST)
'दोस्ताना 2' की शूटिंग हुई शुरू, कार्तिक आर्यन ने लिया करण जोहर का आशीर्वाद
'दोस्ताना 2' की शूटिंग हुई शुरू, कार्तिक आर्यन ने लिया करण जोहर का आशीर्वाद

नई दिल्ली, जेएनएनl बॉलीवुड के हीरो कार्तिक आर्यन अपनी अगली रोमांटिक कॉमेडी फिल्म ’दोस्ताना 2’ की शूटिंग शुरू करने के लिए चंडीगढ़ रवाना हो रहे है लेकिन वह जाने से पहले निर्माता करण जौहर के निवास पर जाकर उनका आशीर्वाद लिया और अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर इस बारे में एक पोस्ट भी शेयर की।

loksabha election banner

वहीं करण जोहर ने ऐसा लिखा, 'धर्मा रिवाज धर्मा की फिल्म शुरू करने से पहले निभानी पड़ती हैl' इस फोटो को अनन्या पांडे ने क्लिक किया हैl इस फोटो में कार्तिक आर्यन करण जोहर का झुककर पैर छु रहे हैl जबकि करण ने उन्हें आशीर्वाद देते नजर आ रहे हैं। दोनों ने एक साथ एक सेल्फी भी खिंचवाई, जिसे बाद में करण ने शेयर की और आधिकारिक रूप से इस बात की घोषणा की कि दोस्ताना 2 की शूटिंग के लिए कार्तिक आर्यन रवाना हो रहे है।

 

View this post on Instagram

Maa da laadla #Chandigarh nikal gaya #Dostana2 !! 🌈 The Dharma rivaaz that all actors need to follow before starting a Dharma film @karanjohar 😁

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan) on

कार्तिक आर्यन, जान्हवी कपूर के साथ जुड़ेंगे, जो पहले से ही अमृतसर में हैं। साथ ही उनके साथ को-स्टार लक्ष्या भी साथ होंगीl हालांकि फिल्म के प्लॉट के बारे में कुछ भी नहीं बताया गया है फिर भी कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि कार्तिक एक समलैंगिक की भूमिका निभाते नज़र आएंगे, जबकि जान्हवी उनकी बहन की भूमिका निभाएंगी। 'दोस्ताना 2' का निर्देशन कोलिन डी'कुन्हा कर रही और इसे 2020 में रिलीज किया जाएगा।

कार्तिक आर्यन इस फिल्म के अलावा कार्तिक आर्यन जल्द फिल्म पति, पत्नी और वो में नजर आएंगेl इस फिल्म में उनके अलावा भूमि पेडणेकर और अनन्या पांडे की अहम भूमिका हैंl हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर जारी कर दिया गया हैंl सभी इसे लेकर बहुत उत्साहित हूंl इसके एक डायलॉग को लेकर विवाद हुआ था और उसे लेकर सफाई भी दी गई थीl यह पहली बार होगा जब यह तीनों एक साथ फिल्म में नजर आने वाले हैंl इस फिल्म को लेकर सभी बहुत उत्साहित हैंl 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.