नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन इस वक्त खुशी से फूले नहीं समा रहे हैं। करण जौहर की फिल्म 'दोस्ताना' हाथ से निकल जाने के बाद कार्तिक को बैक टू बैक फिल्में करने का मौका मिल रहा है। बीते दिन ही कार्तिक की एक और फिल्म 'फ्रैडी' की घोषणा की गई जो कि बालाजी मोशन पिक्चर्स के बैनरतले बनने जा रही है। अब कार्तिक ने इस फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी है।

कार्तिक फिल्म की शूटिंग शुरू होने पर खासे खुश नजर आ रहे हैं। उन्होंने करीब पांच महीने बाद शूटिंग सेट पर वापसी की है। कार्तिक ने सोशल मीडिया के जरिए अपनी खुसी जाहिर की है। कार्तिक वैसे भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वो अक्सर अपनी कई तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। अब जब उन्होंने फ्रैडी की शूटिंग शुरू कर दी है तो ऐसे में ये जानकारी भी उनको अपने फैंस को देना लाजिमी था।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

कार्तिक आर्यन ने अपने आधिकारिक इंस्टागक्राम अकाउंट के जरिए अपनी एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में कार्तिक आर्यन बुलेट पर सवार होकर मुंबई की गलियों में घूम रहे हैं। वैसे तो फोटो में उन्होंने हेलमेट लगाया हुआ है लेकिन उन्हें पहचानना कोई मुश्किल काम नहीं हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए कार्तिक ने कैप्शन में लिखा, 'पांच महीने बाद... शूट पर चले... आज मैंने वो किया जिससे मुझे सबसे ज्यादा प्यार है।'

कार्तिक की ये तस्वीर उनके फैंस को भी खूब पसंद आ रही है। इस तस्वीर को देख अब कार्तिक के फैंस बेसब्री से उनकी फिल्म 'फ्रैडी' की इंतजार कर रहे हैं। बता दें कि कार्तिक आर्यन की इस फिल्म की घोषणा बीते दिन ही की गई है। फिल्म को बालाजी मोशन पिक्चर्स के बैनरतले बनाया जा रहा है। जिसकी निर्माता एकता कपूर है और उनके साथ को-प्रोड्यूसर जय शेवकरामानी होंगे। साथ ही इस फिल्म का निर्देशन शाहशंका घोष के द्वारा किया जाना है। फिल्म की शूटिंग 1 अगस्त से शुरू होने वाली थी जो कि अब हो गई है। ये फिल्म साल 2022 तक फ्लोर पर पहुंचेगी।

Edited By: Pratiksha Ranawat