नई दिल्ली, जेएनएन। लॉकडाउन के दौरान लोग अपने लुक्स के साथ तरह-तरह के एक्सपेरिमेंट कर रहे हैं। कोई गंजा हो रहा है, कोई बाल बढ़ा रहा है, तो कोई दाढ़ी। ऐसे में बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन ने भी अपने लुक के साथ एक एक्सपेरिमेंट किया। कार्तिक ने लॉकडाउन के दौरान घर में रहते हुए अपनी दाढ़ी बढ़ाई है। हमेशा क्लीन शेव में नज़र आने वाले क्यूट, चॉकलेटी हीरो कई दिनों से ‘कबीर सिंह’ वाले लुक में नज़र आ रहे हैं।

कार्तिक को आप अभी जिस लुक में देख रहे हैं ऐसा पहले कभी नहीं देखा होगा। कुछ को एक्टर का ये लुक पसंद आ रहा है, तो कुछ कार्तिक को पुराने लुक में जाने की सलाह दे रहे हैं। अब ऐसे में एक्टर कन्फ्यूज़ हो गए हैं और उन्होंने फैंस से ही पूछ लिया है कि उनपर कौन सा लुक ज्यादा अच्छा लग रहा है।

कार्तिक ने अपने इंस्टाग्राम पर एक कोलाज शेयर किया है। जिसमें एक तरफ वो हल्की दाढ़ी में हॉट नज़र आ रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ वो बड़ी हुई दाढ़ी में सीरियस लुक में नज़र आ रहे हैं। कार्तिक ने हल्की दाढ़ी वाले लुक पर पूछा है ‘सेक्सी’, और बढ़ी हुई दाढ़ी वाले लुक के लिए पूछा है ‘जंगली’। यानी वो सेक्सी ज्यादा अच्छे लग रहे हैं या जंगली।

कार्तिक के फैंस उनके इस सवाल का जवाब कमेंट बॉक्स में दे रहे हैं। और कमाल की बात ये है कि ज्यादातर फैंस उन्हें जंगली लुक यानी बड़ी हुई दाढ़ी वाले लुक में पसंद कर रहे हैं। यहां तक की फैशन डिजाइनर मनीश मल्होत्रा ने भी उन्हें जंगली लुक रखने की ही सलाह दी है। देखें कार्तिक के फैंस के कमेंट्स।


 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Still Confused 🤔 Sexy or Jungli

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan) on

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021