Move to Jagran APP

Satyaprem Ki Katha Trailer: इंतजार हुआ खत्म, इस दिन रिलीज होगा कार्तिक-कियारा की 'सत्यप्रेम की कथा' का ट्रेलर

Satyaprem Ki Katha Trailer कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और कियारा आडवाणी इन दिनों अपनी फिल्म सत्यप्रेम की कथा (Satyaprem Ki Katha) को लेकर सुर्खियों में है। मेकर्स ने फिल्म के ट्रेलर की रिलीज डेट का भी खुलासा कर दिया है।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavPublished: Sun, 04 Jun 2023 01:49 PM (IST)Updated: Sun, 04 Jun 2023 01:49 PM (IST)
Satyaprem ki katha trailer, kiara and kartik Photo Credit Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन।  Satyaprem Ki Katha Trailer: कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा'   (Satyaprem Ki Katha) को लेकर सुर्खियों में है।

loksabha election banner

इस मूवी का टीजर और गाने 'नसीब से' रिलीज हो चुका है। इसके अलावा कई पोस्टर रिलीज हो चुके है। इसी बीच रविवार को नया पोस्टर सामने आया। इसी के साथ मेकर्स ने फिल्म के ट्रेलर की रिलीज डेट का भी खुलासा कर दिया है।

कल रिलीज होगा  'सत्यप्रेम की कथा'  का ट्रेलर

कार्तिक आर्यन ने इंस्टाग्राम पर फिल्म का नया पोस्टर साझा किया है, जिसमे कार्तिक और कियारा रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे है। पोस्टर में कार्तिक के सीने पर कियारा लेटी हुई नजर आ रही हैं और दोनों प्यार से एक-दूसरे की आंखों में देख रहे हैं। कार्तिक आर्यन ने फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा है, 'आज के बाद तू मेरी रहना। सत्यप्रेम की कथा का ट्रेलर कल 11.11 बजे आउट होगा।' इस तरह से फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' का सोमवार यानी 5 जून को रिलीज किया जाएगा।

View this post on Instagram

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

फैंस हुए एक्साइटेड

फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' के ट्रेलर की रिलीज डेट सामने आते ही फैंस एक्साइटेड हो गए हैं। एक फैन ने लिखा, फाइनली ट्रेलर कल रिलीज हो रहा है। दूसरे ने लिखा, सत्तू और कथा से मिलने का इंतजार है। तो वहीं तीसरे फैन ने लिखा, मिलने के लिए अब और इंतजार नहीं कर सकता।

बता दें, समीर विद्वांस के डायरेक्शन में बनने वाली इस फिल्म का नाम पहले 'सत्यनारायण की कथा' था, लेकिन इसके टाइटल पर विवाद होने पर इसका नाम 'सत्यप्रेम की कथा' की किया गया है। बता दें, यह फिल्म 29 जून, 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

कियारा-कार्तिक की आने वाली फिल्में

वर्क फ्रंट की बात करें कार्तिक आर्यन फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' के अलावा फिल्म 'आशिकी 3', फिल्म 'कैप्टन इंडिया' में नजर आएंगे। तो वहीं, कियारा आडवाणी फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' के अलावा फिल्म 'गेम चेंजर' में नजर आएंगी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.