मुंबई। नवाब ख़ानदान और कपूर फ़ैमिली में ख़ुशियां तैमूर बनकर आई हैं। मंगलवार को करीना कपूर ख़ान ने नवाब ख़ानदान को उनका सबसे छोटा वारिस तैमूर अली ख़ान दिया, तो सबसे छोटे नवाब के आने की ख़ुशी में मौसी करिश्मा कपूर और पापा सैफ़ अली ख़ान ने अस्पताल में ही जश्न मना लिया।

करीना ने मंगलवार (20 दिसंबर) को सुबह लगभग सात बजे तैमूर को जन्म दिया। डिलीवरी के वक़्त अस्पताल में सैफ़ अली ख़ान, करिश्मा कपूर और रणधीर कपूर समेत दोनों फ़ैमिली के सदस्य मौजूद थे। जैसे ही ख़बर मिली कि करीना ने बेबी ब्वॉय को जन्म दिया है, ख़ुशियों का आलम हो गया। सभी ने सैफ़ को बधाई दी, लेकिन मौसी करिश्मा की ख़ुशी का कोई ठिकाना नहीं था। करिश्मा ने सैफ़ के साथ मिलकर अस्पताल में ही बेबो और बेबी की अच्छी सेहत के लिए टोस्ट रेज़ किया, जिसमें सैफ़ ने भी लोलो का साथ दिया।

इसे भी पढ़ें- साइज़ ज़ीरो से प्रिग्नेंसी तक, कभी कम नहीं हुई बेबो की टशन

#daddycool😎#aboutyesterday #congratulations#bebo#saifu#newmemberinthefamily#precious#love#joy#familylove #taimuralikhanpataudi❤👑👶❤😊

A photo posted by KK (@therealkarismakapoor) on

इसके बाद करिश्मा ने करीना के बेबी होने की ख़बर भी अपने फैंस के साथ कुछ इस अंदाज़ में शेयर की। करीना अपनी बड़ी बहन करिश्मा के बेहद नज़दीक़ हैं। इसलिए करिश्मा के लिए भी करीना का मॉम बनना एक बेहद ख़ुशी का मौक़ा है, जिसे वो सेलिब्रेट कर भी रही हैं।

इसे भी पढ़ें- बाअदब, बामुलाहिज़ा होशियार... आ गए हैं सबसे छोटे नवाब

#proudmasi😇#blessed#newmemberinthefamily #joy#love#happiness 👶🏼#baby#taimuralikhanpataudi

A photo posted by KK (@therealkarismakapoor) on

आज़ादी की 72वीं वर्षगाँठ पर भेजें देश भक्ति से जुड़ी कविता, शायरी, कहानी और जीतें फोन, डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Manoj Vashisth