Move to Jagran APP

करिश्मा कपूर और गोविंदा की जोड़ी सालों बाद एक प्रोजेक्ट के लिए आई साथ, खुशी से झूम उठे फैन्स

करिश्मा कपूर और गोविंदा की फिल्में दर्शक जब भी देखते हैं तो उनके चेहरे पर बड़ी सी मुस्कान आ जाती है। दोनों की जोड़ी को साथ में देखने के लिए फैन्स हमेशा उत्सुक रहते हैं। अब एक लंबे समय बाद दोनों एक बार फिर से स्क्रीन-स्पेस शेयर करते हुए दिखें।

By Tanya AroraEdited By: Published: Tue, 15 Mar 2022 10:00 PM (IST)Updated: Wed, 16 Mar 2022 07:37 AM (IST)
karisma kapoor and govinda come together for an ad shoot after a long time. Photo Credit- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। करिश्मा कपूर और गोविंदा की जोड़ी 90 के दशक की सबसे पसंदीदा और सफल जोड़ियों में से एक हैं। इन दोनों की साथ में जब भी कोई फिल्म टेलीविजन पर आती है तो दर्शक उसे पूरा एन्जॉय करते हैं। करिश्मा और गोविंदा ने साथ में कई बड़ी और सफल फिल्में दी हैं। अब एक बार फिर से दोनों एक प्रोजेक्ट के लिए फिर से साथ में आए हैं। दोनों को एक साथ देखकर फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। गोविंदा और करिश्मा की जोड़ी देखकर फैंस को पुराने दिनों की यादें ताजा हो गईं।

loksabha election banner

इस प्रोजेक्ट के लिए साथ आए करिश्मा और गोविंदा

गोविंदा और करिश्मा किसी फिल्म के लिए नहीं बल्कि एक एड शूट के लिए साथ में आए हैं। करिश्मा ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में एक बार फिर से दोनों के बीच शानदार केमिस्ट्री फैंस को देखने को मिल रही है। इस वीडियो की शुरुआत में करिश्मा अपने बेड पर लेटी हुई हैं और तभी उन्हें गोविंदा का फोन आता है। गोविंदा करिश्मा को कहते हैं कि उनसे भी बेहतर जोड़ी लॉन्च हो गई है। जिसे सुनकर करिश्मा कपूर हैरान हो जाती हैं। दोनों की जोड़ी को सालों बाद स्क्रीन स्पेस शेयर करते देखकर फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Karisma Kapoor (@therealkarismakapoor)

लोलो-चीची को साथ में देखकर झूम उठे फैंस

इन दोनों को एड शूट में साथ देखकर फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। इसी के साथ लोगों ने करिश्मा और गोविंदा को दुनिया की सबसे बेस्ट जोड़ी बताया। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'ओह सही है। प्लीज आप दोनों दर्शकों के लिए और ज्यादा साथ में दिखा करों। किसी फिल्म या फिर कोई आइटम सॉन्ग साथ में करो'। दूसरे यूजर ने लिखा, 'चीची और लोलो की जोड़ी नंबर 1 है'। अन्य यूजर ने लिखा, 'इन दोनों की जोड़ी आज के यंग एक्टर्स से ज्यादा अच्छी लग रही है'। वीडियो पर लगातार फैंस प्यार बरसा रहे हैं। कुछ समय पहले करिश्मा द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक 78 हजार से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं।

बड़े परदे पर दी कई सुपरहिट फिल्में

करिश्मा और गोविंदा ने बड़े परदे पर कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। इन दोनों ने अपनी जोड़ी से हमेशा अपने फैंस का दिल जीता है। दोनों ने साजन चले ससुराल, राजा बाबू, हसीना मान जाएगी, प्रेम शक्ति, शिकारी और मुकाबला,कुली नम्बर वन, हीरो नम्बर 1 सहित कई सुपरहिट फिल्मों में साथ में काम किया है। हाल ही में दोनों की जोड़ी इंडियाज गॉट टैलेंट के मंच पर नजर आई थीं। जिसके कई प्रोमोज सोनी टीवी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किए थे। इंडियाज गॉट टैलेंट के मंच पर इन दोनों ने न सिर्फ कंटेस्टेंट के साथ होली का जश्न मनाया बल्कि खूब धमाल और मस्ती भी की।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.