Move to Jagran APP

अरबाज़ खान के शो में करीना कपूर खान ने बेटे तैमूर को लेकर कही ये बातें

अरबाज खान का शो पिंच शुरू हो चुका है और मेहमान बनकर आई करीना कपूर खान। शो के दौरान करीना कपूर खान ने कई खुलासे किए।

By Rahul soniEdited By: Published: Wed, 13 Mar 2019 07:01 PM (IST)Updated: Fri, 22 Mar 2019 10:50 AM (IST)
अरबाज़ खान के शो में करीना कपूर खान ने बेटे तैमूर को लेकर कही ये बातें

मुंबई। करीना कपूर खान और सैफ अली खान जितना खबरों में बने रहते हैं उतना ही तैमूर खबरों में रहते हैं क्योंकि उनकी तस्वीरें जब भी बाहर आती हैं तो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगती हैं। तैमूर को लेकर करीना ने कई खुलासे किए अरबाज के शो पिंच में। 

loksabha election banner

जी हां, करीना ने अरबाज के सवालों के जवाब देते हुए तैमूर को लेकर बात की। अरबाज खान के नए शो पिंच में करीना कपूर खान बतौर गेस्ट पहुंची थी। यहां पर उनसे वह सवाल किए गए जो अमूमन उनसे सोशल मीडिया पर पूछे जाते हैं। अरबाज ने Kareena kapoor khan से उनके बेटे Taimur ali khan की नैनी (आया) की सैलरी को लेकर बात की। अरबाज ने करीना से सवाल करते हुए कहा कि ऐसा कहा जाता है कि आप तैमूर की नैनी को एक अधिकारी से भी ज्यादा सैलरी देती हैं। इसके जवाब में करीना कपूर खान ने कहा, अच्छा सच में, उन्हें कैसे पता? लेकिन अधिकारी के बारे में तो मिनिस्ट्री को बताना चाहिए। करीना ने कहा कि आपके बच्चे के खुशी और सुरक्षा से बढ़कर कुछ नहीं है और इसके आगे पैसा महत्व नहीं रखता। करीना ने आगे कहा कि, क्या फर्क पड़ता है अगर आप नैनी को सिर्फ हजार रुपये दो, फर्क सिर्फ इतना है कि आपका बच्चा सुरक्षित हो और सही हाथ में हो।

आपको बता दें कि, जब भी तैमूर अली खान की तस्वीरें सामने आती हैं तो उनके साथ नैनी जरूर होती हैं। नैनी तैमूर की पूरी तरह से देखभाल करती हैं। सवालों के सिलसिला शो में आगे बढ़ा और तैमूर को लेकर अरबाज ने और भी कई सवाल पूछे। एक सवाल किसी महिला ने किया कि तैमूर का हेयरकट करवाओ। इस पर बेबो ने जवाब दिया कि हां हमने हाल ही में करवाया है। एक और कमेंट को अरबाज ने पढ़कर बताया कि किसी ने लिखा है कि तैमूर बार्बी ऑफ इंडिया है। 

फिल्मों की बात करें तो करीना कपूर खान की अगली फिल्म गुड न्यूज होगी। इस फिल्म की शूटिंग में वे व्यस्त हैं।इस फिल्म में करीना के अलावा कियार आडवाणी और दिलजीत दोसांझ भी हैं। 

अरबाज खान की बात करें तो मलाइका अरोड़ा से तलाक के बाद पिछले कई दिनों से वे अपनी गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी Giorgia Andriani को लेकर खबरों में रहते हैं। हाल ही में अपने इसी शो को लेकर हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस में भी जब पहुंचे तो उनके साथ जॉर्जिया थीं। दरअसल, अरबाज खान का जब से मलायका अरोड़ा से तलाक हुआ है उसके बाद से वे जॉर्जिया के साथ नजर आ रहे थे। हमने आपको तस्वीरों के माध्यम से बताया भी था कि दोनों कई मौकों पर साथ नजर आए। कई दिनों से खबर आ रही है कि अरबाज खान जॉर्जिया एंड्रियानी को डेट कर रहे हैं। अपने आने वाले शो से जुड़े इवेंट पर भी अरबाज जॉर्जिया के साथ ही पहुंचे थे। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.