Move to Jagran APP

Bollywood News: 'अनुभव होने के बाद जोखिम लेने की हिम्मत आ जाती है', करीना कपूर ने खोले अपने दिल के राज

करीना कपूर ने दैनिक जागरण से कहा कि मैं इस बात को मानती हूं कि हर कदम हमें सोच समझकर उठाना चाहिए। अपने लक्ष्य को पाने के लिए दृढ़ निश्चय और बुद्धिमत्ता की जरूरत होती है। मैं अपने जीवन में अब जो भी निर्णय ले रही हूं वो रणनीति तय करके ही ले रही हूं। नए और चुनौतीपूर्ण प्रोजेक्ट्स को करने के लिए अब तैयार हूं।

By Jagran News Edited By: Jeet KumarPublished: Sat, 27 Jan 2024 04:58 AM (IST)Updated: Sat, 27 Jan 2024 04:58 AM (IST)
बतौर कलाकार विकसित होना चाहते हैं, तो प्रयोग करें- करीना कपूर

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। फिल्म द क्रू होगी करीना की आगामी फिल्म कई वर्षों का अनुभव होने के बाद जोखिम लेने की हिम्मत भी आ ही जाती है। नए प्रयोगात्मक काम करने और खुद को लगातार विकसित करने की चाह भी जाग जाती है। यह मानना है अभिनेत्री करीना कपूर का।

loksabha election banner

नए और चुनौतीपूर्ण प्रोजेक्ट्स को करने के लिए अब तैयार- करीना

दैनिक जागरण से बातचीत में करीना कहती हैं कि मैं इस बात को मानती हूं कि हर कदम हमें सोच समझकर उठाना चाहिए। अपने लक्ष्य को पाने के लिए दृढ़ निश्चय और बुद्धिमत्ता की जरूरत होती है। मैं अपने जीवन में अब जो भी निर्णय ले रही हूं, वो रणनीति तय करके ही ले रही हूं। नए और चुनौतीपूर्ण प्रोजेक्ट्स को करने के लिए अब तैयार हूं। उस दिशा में कदम रख भी दिया है, जानेजान, द क्रू और द बकिंघम मर्डर्स कुछ वैसी ही फिल्में हैं।

आगे कहा कि हर प्रोजेक्ट और हर रोल मेरे लिए एक नई सीख और अनुभव की तरह है। इस कारण मुझे लग रहा है कि मैं दिन ब दिन बेहतर कलाकार भी बन रही हूं। मैंने हमेशा कहा है कि मैं अब ऐसे रोल करना चाह रही हूं, जो मुझे चैन की सांस न लेने दे।

बतौर कलाकार विकसित होना चाहते हैं, तो प्रयोग करें

यही कारण है कि मैंने अपने काम करने के तरीके को बहुत बांधकर नहीं रखा है कि ऐसे और इसी तरीके से काम करना है। मैंने उसे हमेशा लचीला रखा है। अगर आप कुछ चीजों पर अड़ जाएंगे, तो बतौर कलाकार आपका विकास रुक जाएगा। बतौर कलाकार विकसित होना चाहते हैं, तो प्रयोग करें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.