Move to Jagran APP

Kareena Kapoor ने सोहा अली ख़ान के बर्थडे पर कर दिया एक्ट्रेस की इस आदत का खुलासा, आपको भी जानकर आ जाएगी हंसी!

Soha ali khan आज अपना 43वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। इस मौके पर सोहा के दोस्त और सेलेब्स उन्हे बर्थडे की मुबारकबाद दे रहे हैं। इसी क्रम में सोहा की भाभी और बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर ख़ान ने भी उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Mon, 04 Oct 2021 02:17 PM (IST)Updated: Mon, 04 Oct 2021 02:17 PM (IST)
Photo credit - Kareena kapoor Insta Account

नई दिल्ली, जेएनएन। सैफ अली ख़ान की बहन और बॉलीवुड एक्ट्रेस सोहा अली ख़ान आज अपना 43वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। इस मौके पर सोहा के दोस्त और सेलेब्स उन्हे बर्थडे की मुबारकबाद दे रहे हैं। इसी क्रम में सोहा की भाभी और बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर ख़ान ने भी उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है, लेकिन इस बधाई के साथ करीना ने सोहा कि ऐसी आदत का खुलासा कर दिया है जिसे जानकर आपको हंसी आ जाएगी।

loksabha election banner

सोहा के इस राज़ के बारे में उनके परिवार के अलावा शायद ही कोई जानता हो, लेकिन करीना ने सोहा का ये राज़ आज पब्लिक कर दिया है। दरसल, करीना कपूर ख़ान ने अपने इंस्टाग्राम पर सोहा की शादी के दौरान की एक फोटो शेयर की है। इस फोटो के साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, ‘उस वक्त जब मैं पहली बार उसके साथ हॉलीडे पर मालदीव्स गई थी तब से लेकर, जहां मैंने उसे ग्लास के पानी से चिकन धोते हुए देखा (मसाले हटाने के लिए) और उसके बाद उसे बड़े आराम से खाते हुए देखा तभी मुझे ये पता चला गया था कि ये एक कूल वुमेन है। और... तुम्हें जानना हमेशा मेरी खुशकिस्मती रही है सोहा अली ख़ान। जन्मदिन मुबारक मेरी ननद... ढेर सारा प्यार हमेशा’। PS : मुझे लगता है हम सब इस फोटो में काफी शानदार लग रहे हैं इसलिए ये फोटो अब इंस्टाग्राम पर है’।

करीना के इस पोस्ट  पर सोहा अली खान ने भी रिप्लाई किया है वहीं अमृता अरोड़ा और करिश्मा कपूर ने सोहा को जन्मदिन की बधाई दी है। देखें तस्वीर।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

आपको बता दें सोहा का बॉलीवुड करियर बहुत लंबा और कुछ खास नहीं रहा है। हालांकि एक्ट्रेस कई फिल्मों में नज़र आ चुकी हैं। सोहा अली खान ने अपने करियर की शुरुआत साल 2004 में शाहिद कपूर की फिल्म 'दिल मांगे मोर' से की थी। इसके बाद वह 'प्यार में ट्विस्ट', 'रंग दे बसंती', 'आहिस्ता-आहिस्ता', 'खोया खोया चांद', 'साहेब बीवी और गैंगस्टर रिटर्न्स' सहित कई फिल्मों में नजर आईं।

हिंदी के अलावा सोहा अली खान ने अंग्रेजी फिल्मों में भी खूब काम किया है। वह मेरीडियन लाइन्स, लाइफ गोज ऑन और मिडनाइट चिल्ड्रन सहित कई फिल्मों में काम किया है। फिल्मों के अलावा सोहा अली खान लेखिका बनकर भी सुर्खियां बटोर चुकी हैं। उन्होंने‘The Perils of Being Moderately Famous’ नाम से एक किताब भी लिख चुकी हैं। पर्सनल लाइफ की बात करें तो सोहा ने 2015 में बॉलीवुड एक्टर कुणाल खेमू से शादी की थी। सोहा और कुणाल की एक बेटी है जिसका नाम है इनाया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.