मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

नई दिल्ली। बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस करीना कपूर खान अपना एक्टिंग से लाखों लोगों को दीवाना बना चुकी हैं मगर करीना सिर्फ एक्टिंग में ही नही बल्कि क्रिकेट की भी बेहतरीन खिलाड़ी है। इस बात का खुलासा तब हुआ जब करीना कपूर ने पूर्व क्रिकेटर कपिल देव की खतरनाक गेंदबाजी पर जमकर चोके-छक्के लगाए।

करीना कपूर खान इन दिनों टीवी के डांस रियलिटी शो डांस इंडिया डांस को अपने खूबसुरत अंदाज और अदाओं में जज करती नज़र आ रही हैं। हाल ही में इस शो में भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी कपिल देव मेहमान बनकर शो में शामिल हुए थे जहां दोनों के बीच क्रिकेट का मुकाबला हो गया।

यह भी पढ़ें : Taimur Ali Khan को एक्टर नहीं क्रिकेटर बनाना चहती हैं Kareena Kapoor

जी टीवी ने अपने ऑफीशियल ट्वीटर अकाउंट से आने वाले एपिसोड का एक प्रोमो शेयर किया है जिसमें साड़ी पहने हुए करीना कपूर कपिल देव की गेंदबाज़ी पर बेटिंग कर रही हैं। करीना ने काफी बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए एक गेंद पर चोका भी लगाया जिसके बाद करीना कपूर ने खुद भी कपिल देव के लिए गेंदबाजी की। करीना की इस बेहतरीन बल्लेबाजी को देखकर कपिल देव ने उन्हे अपना ऑटोग्राफ किया हुआ बेट भी गिफ्ट दिया है।

करीना कपूर के हर एपिसोड का लुक सोशलमीडिया पर काफी वाहवाही बटौरता है। इस एपिसोड में करीना सीक्विन फेब्रिक की खूबसूरत साड़ी पहनी हुई हैं साथ लेयर्ड कुंदन नेक पीस और खुले बाल भी करीना के लुक में चार चांद लगा रहे हैं। साड़ी पहनकर बल्लेबाजी करते हुए करीना कपूर काफी खूबसूरत नज़र आ रही हैं।

यह भी पढ़ें:  London में Taimur मां Kareena Kapoor Khan के सामने कुछ इस प्रकार कर रहे हैं मस्ती, देखिए तस्वीरें

आपको बता दें कि इन दिनों करीना कपूर लंदन में अपनी आने वाली फिल्म अंग्रेज़ी मीडियम की शूटिंग के कारण व्यस्त चल रही हैं। इस ये फिल्म हिंदी मीडियम का रीमेक हैं जिसमें करीना के साथ इरफान खान भी लीड रोल में नज़र आएंगे

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Ifat Qureshi

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप