Move to Jagran APP

Kareena Kapoor के छोटे बेटे जेह अली खान को नहीं पसंद है लाइमलाइट, नहीं होता यकीन तो देखिए उनके एक्सप्रेशन

करीना कपूर खान की तरह उनके बेटे तैमूर अली खान भी जब कैमरे को देखते हैं तो काफी खुश होते हैं। लेकिन करीना कपूर के छोटे बेटे जेह अली खान को लाइमलाइट बिलकुल भी पसंद नहीं है और इस बात का प्रूफ है उनकी वायरल हो रही ये तस्वीरें।

By Tanya AroraEdited By: Published: Thu, 14 Jul 2022 03:48 PM (IST)Updated: Thu, 14 Jul 2022 03:48 PM (IST)
kareena kapoor khan younger son jeh possess with aunt saba ali khan. Photo Credit- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Jeh Ali Khan Viral Photos: करीना कपूर खान और सैफ अली खान ही नहीं बल्कि उनके दोनों बेटे तैमूर अली खान और जेह अली खान बचपन में ही सोशल मीडिया स्टार बन चुके हैं। जब भी जेह और तैमूर अली खान की कोई भी पिक्चर सोशल मीडिया पर आती है तो वह देखते ही देखते वायरल हो जाती है। हालांकि एक तरफ जहां करीना के बड़े बेटे तैमूर बचपन से ही कैमरा प्रेमी रहे हैं और पैपराजी के लिए जमकर पोज देते हैं। तो वही डेढ़ साल के नन्हे जेह का कैमरा से कुछ खास लगाव नहीं है और इस बात का प्रूफ है उनकी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही लेटेस्ट तस्वीरें।

loksabha election banner

करीना कपूर के बेटे ने कैमरे को देख दी ऐसी प्रतिक्रिया

तैमूर एक तरफ जहां कैमरे को देखते ही खिल उठते हैं, तो वही दूसरी तरफ जेह लाइमलाइट कुछ खास पसंद नहीं करते। हाल ही में जेह अली खान की बुआ सबा अली खान ने अपने इंस्टाग्राम पर जेह के साथ कई तस्वीरें पोस्ट की, जिसमें बुआ सबा तो जेह पर खुशी से खूब प्यार लुटा रही हैं, लेकिन नन्हे जेह कैमरे को देख कुछ खास एन्जॉय नहीं कर रहे हैं और उनके एक्सप्रेशन थोड़े खोए खोए है। जिसे देख यूजर्स ने कहा कि लगता है जेह को अपनी मम्मी की तरह कैमरा पसंद नहीं है।

View this post on Instagram

A post shared by Saba (@sabapataudi)

जेह अली खान की तस्वीर पर फैंस लुटा रहे हैं खूब प्यार

जेह अली खान अब भले ही कैमरे को देख मुस्कुराए या नहीं, लेकिन उन्हें देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स के चेहरे पर एक बड़ी सी मुस्कान जरुर आ जाती है। एक यूजर ने सबा अली खान की पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, 'लगता है जेह बाबा को कैमरा देखना पसंद नहीं है, लेकिन बहुत ही क्यूट तस्वीर है'। दूसरे यूजर ने लिखा, 'ये तस्वीर बहुत ही प्यारी है'। अन्य यूजर ने लिखा, 'क्या इसे तस्वीरें खिंचवाना पसंद नहीं है? वह कैमरे को देखकर स्माइल नहीं करता। जेह अली खान का जन्म बीते साल फरवरी में हुआ था, वह डेढ़ साल के हो चुके हैं। जब भी जेह की कोई तस्वीर आती है तो वह तुरंत ही वायरल हो जाती है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.