Move to Jagran APP

बड़े परदे पर माँ बनेंगी तैमूर की मम्मी, ऐसी होगी फिल्म की कहानी

बताया जाता है कि ये कहानी दो जोड़ियों की है। एक की शादी कई साल पहले हो चुकी है और उनका बच्चा भी है जबकि दूसरा कपल नवविवाहित होगा।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Mon, 28 May 2018 07:27 PM (IST)Updated: Tue, 29 May 2018 11:56 AM (IST)
बड़े परदे पर माँ बनेंगी तैमूर की मम्मी, ऐसी होगी फिल्म की कहानी
बड़े परदे पर माँ बनेंगी तैमूर की मम्मी, ऐसी होगी फिल्म की कहानी

मुंबई। करीना कपूर खान को प्रेग्नेंसी और तैमूर की परवरिश के चलते लम्बे समय तक फिल्मों से दूर रहना पड़ा और फिर उन्होंने वीरे दी वेडिंग से वापसी की जो इस साल जून में रिलीज़ होगी। असल की माँ अब बड़े परदे पर भी ये रोल निभाएंगी, करण जौहर के बैनर पर बनने वाली अगली फिल्म में।

loksabha election banner

ख़बर है कि वापसी के बाद करीना दूसरी फिल्म के लिए भी तैयार हैं। जानकारी के मुताबिक करीना कपूर अब करण जौहर के बैनर पर बनने वाली फिल्म का हिस्सा होंगी। बताते हैं कि धड़क के निर्देशक शशांक खेतान के असिस्टेंट राज मेहता इस फिल्म को डायरेक्ट करने वाले हैं। वो धर्मा प्रोडक्शन की तरफ़ से लॉन्च किये जाने वाले 11वें डायरेक्टर होंगे l इस फिल्म के लिए करीना को एक माँ के रोल में चुना गया है। दरअसल काफ़ी समय से करण जौहर चाह रहे थे कि करीना फिर से उनके बैनर के लिए फिल्म करें। फिल्म की एंड का के दौरान उन्होंने प्रस्ताव भी भेजा था लेकिन करीना तैमूर की परवरिश के लिए फिल्मों से दूर हो गईं। ये फिल्म शादी और रिलेशनशिप को लेकर अलग सी कहानी कहेगी। वैसे तो ये फिल्म एक रोमांटिक कॉमेडी होगी लेकिन कहानी में एक संदेश भी छिपा हुआ है। बताया जाता है कि ये कहानी दो जोड़ियों की है। एक की शादी कई साल पहले हो चुकी है और उनका बच्चा भी है जबकि दूसरा कपल नवविवाहित होगा। फिल्म के बाकी तीन लीड कलाकारों के बारे में अभी तक कुछ फाइनल नहीं हुआ है। कुछ दिनों पहले ख़बर आई थी कि सिद्धार्थ मल्होत्रा, करीना के साथ जोड़ी बनायेंगे जबकि कार्तिक आर्यन के साथ जाह्नवी कपूर को कास्ट किये जाने की बात चल रही है। फिल्म इस साल नवंबर में फ्लोर पर जा सकती है।

इससे पहले करीना कपूर और सिद्धार्थ मल्होत्रा एक साथ फिल्म ब्रदर्स के गाने 'मेरा नाम मैरी है' में नज़र आ चुके हैं l पिछले दिनों ये भी खबर है आई थी कि करीना को शाहरुख़ खान के साथ फिल्म सैल्यूट में कास्ट किया गया है। भारत के पहले अंतरिक्ष यात्री राकेश शर्मा के जीवन पर बनने वाली इस फिल्म में पहले आमिर खान थे लेकिन बाद में उन्होंने फिल्म से हटने का का फैसला किया। करीना ने 2016 में की एन्ड का में अर्जुन कपूर के साथ काम लीड रोल किया था। उसी साल उनकी उड़ता पंजाब भी आई थी लेकिन उसमें आलिया भट्ट और शाहिद कपूर लीड रोल में थे। करीना की एक जून की वापसी होगी जब उनकी वीरे दी वेडिंग रिलीज़ होंगी है। इस फिल्म में सोनम कपूर , स्वरा भास्कर और शिखा तलसानिया भी हैं।

यह भी पढ़ें: बहन इनाया के लिए तैमूर को अभी से है इतनी परवाह


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.