नई दिल्ली, जेएनएन। करीना कपूर खान इन दिनों अपनी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' के प्रमोशन में बिजी हैं। यह फिल्म कुछ ही दिनों में सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में करीना कपूर खान आमिर खान के साथ नजर आएंगी। सोशल मीडिया पर भले ही 'लाल सिंह चड्ढा' को लेकर बॉयकॉट करने की मांग उठी हो, लेकिन करीना लगातार मीडिया से बातचीत के माध्यम से अपनी फिल्म थिएटर में देखने के लिए लोगों को प्रोत्साहित करती हुई नजर आ रही हैं। हाल ही में लाल सिंह चड्ढा के प्रमोशन के दौरान करीना कपूर से जब भाई रणबीर कपूर के लास्ट फिल्म 'शमशेरा' की असफलता पर सवाल किया गया तो अभिनेत्री ने चौंकाने वाली बात कही।

रणबीर कपूर की फिल्म 'शमशेरा' के फ्लॉप होने पर ये क्या बोल गईं करीना कपूर

हाल ही में इंडिया टुडे से खास बातचीत के दौरान जब करीना से उनके भाई रणबीर की 'शमशेरा' के फ्लॉप होने पर सवाल किया गया तो करीना कपूर खान ने प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए कहा, 'मैं कोई नहीं होती किसी भी एक फिल्म पर कुछ बोलने वाली। मैंने वह फिल्म देखी नहीं है और दूसरी बात हर कोई इसे अपनी तरह से देखता और समझता है। हर कोई अपनी फिल्म को अलग-अलग तरह से ट्रीट करता है। जैसा मैंने कहा कुछ लोग अपनी फिल्मों से बहुत अटैच होते हैं और कोई-कोई नहीं होता'।

View this post on Instagram

A post shared by Ranbir Kapoor 🔵 (@__ranbir_kapoor_official__)

4 साल बाद शमशेरा से रणबीर कपूर ने की थी पर्दे पर वापसी

साल 2018 में फिल्म संजू में नजर आए रणबीर कपूर ने फिल्म 'शमशेरा' से चार साल बाद बड़े परदे पर वापसी की थी। जहां फिल्म के ट्रेलर को काफी पसंद किया गया था, तो वही जब लोग थिएटर में फिल्म देखने गए तो उन्हें ये फिल्म कुछ खास रास नहीं आई। 150 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने अब तक सिर्फ 40.45 करोड़ की ही कमाई की है। इस फिल्म के फ्लॉप होने पर रणबीर कपूर ने तो कुछ रिएक्ट नहीं किया, लेकिन फिल्म में नेगेटिव किरदार निभाने वाले संजय दत्त ने बिना फिल्म देखें नफरत देने वाले लोगों के प्रति अपनी नाराजगी जाहिर की थी।

View this post on Instagram

A post shared by Ranbir Kapoor 🔵 (@__ranbir_kapoor_official__)

इस दिन सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है लाल सिंह चड्ढा

वही करीना कपूर खान और आमिर खान स्टारर फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की बात करें तो यह फिल्म 11 अगस्त को रक्षाबंधन के खास मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। इस फिल्म के साथ ही अक्षय कुमार की फिल्म 'रक्षाबंधन' भी थिएटर में रिलीज होगी। लाल सिंह चड्ढा से आमिर खान भी चार साल बाद बिग स्क्रीन पर लौट रहे हैं।

Edited By: Tanya Arora