Move to Jagran APP

Pregnancy के पांचवे महीने में 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग कर रही थीं करीना कपूर खान, अब किया खुलासा

करीना कई दिनों से इस किताब के प्रचार- प्रसार में लगी हुई थीं। वहीं फाइनली उन्होंने किताब को बीते दिन लॉन्च कर दिया है। किताब की लॉन्चिंग के दौरान करीना कपूर खान ने करण जौहर के साथ खास बातचीत की। जिसमें उन्होंने अपनी प्रेगनेंसी को लेकर कई राज खोले हैं।

By Pratiksha RanawatEdited By: Published: Tue, 10 Aug 2021 08:58 PM (IST)Updated: Wed, 11 Aug 2021 07:33 AM (IST)
Pregnancy के पांचवे महीने में 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग कर रही थीं करीना कपूर खान, अब किया खुलासा
करीना कपूर खान, आमिर खान, फोटो साभार: Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान इन दिनों काफी चर्चा में हैं। करीना कपूर खान ने हाल ही में अपनी पहली कि किताब लॉन्च की है। इस किताब का नाम Kareena Kapoor Khan's Pregnancy Bible रखा गया है। करीना कई दिनों से इस किताब के प्रचार- प्रसार में लगी हुई थीं। वहीं फाइनली उन्होंने किताब को बीते दिन लॉन्च कर दिया है। किताब की लॉन्चिंग के दौरान करीना कपूर खान ने करण जौहर के साथ खास बातचीत की। जिसमें उन्होंने अपनी प्रेगनेंसी को लेकर कई सारे राज खोले हैं।

loksabha election banner

करीना कपूर खान ने अपनी प्रेग्नेंसी के समय इस मिथ को तोड़ा कि प्रेग्नेंसी में महिलाओं को काम नहीं करना चाहिए। उन्होंने खुद अपने प्रेग्नेंसी पीरियड के आठवें महीने तक काम किया है। करण जौहर के साथ हुई बातचीत में करीना ने बताया कि उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी के पांचे महीने में फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' के लिए शूटिंग की थी। इतना ही नहीं बल्कि उन्होंने आठवे महीने तक कई एड शूट और एंडॉर्समेंट्स भी किए थे।

 

View this post on Instagram

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

बातचीत के शुरुआती अंश में ही करण जौहर ने करीना से पूछा कि आपने इस मिथ को तोड़ा है और अपनी प्रेग्नेंसी के अंतिम समय तक काम किया है। तब करीना ने बताया कि हां उन्होंने प्रेग्नेंसी के पांचवे महीने में आमिर खान के साथ फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' के एक रोमांटिक गाने को शूट किया था। उन्होंने बताया कि एक खास के लिए उन्होंने आमिर खान के साथ रोमांस भी किया था। प्रेग्नेंसी के दौरान करीना के लिए ये सब करना थोड़ा मुश्किल था। लेकिन आमिर खान भी चाहते थे कि करीना अपनी डिलीवरी से पहले फिल्म की शूटिंग को पूरा कर लें।

इस बातचीत के दौरान करीना ने प्रेग्नेंसी को लेकर कई बातें साझा की हैं। उन्होंने बताया कि जब वो अपने पहले बच्चे तैमूर के साथ प्रेग्नेंट थीं तब उनकी प्रेग्नेंसी का समय कब निकल गया उन्हें पता ही नहीं चला। लेकिन दूसरे बेटे के जन्म के वक्त उन्हें कई मुश्किलों का सामना कपना पड़ा था। बता दें कि करीना कपूर खान की प्रेग्नेंसी बाइबिल में उन्होंने अपनी दोनों प्रेग्नेंसी के एक्सपीरियंस को शेयर किया है। करीना ने इसके जरिए गर्भवती महिलाओं की फीलिंग्स को शेयर किया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.