Move to Jagran APP

एयरपोर्ट पर अपने पुराने को-स्टार सुनील शेट्टी से मिलकर गदगद हुईं करीना कपूर ख़ान, देखें तस्वीरें

हालांकि, यह दोनों आखिरी बार साल 2006 में आई फ़िल्म ‘छुप-छुप के’ बाद एक साथ बड़े पर्दे पर नज़र नहीं आये हैं।

By Hirendra JEdited By: Published: Mon, 18 Jun 2018 03:06 PM (IST)Updated: Tue, 19 Jun 2018 06:38 AM (IST)
एयरपोर्ट पर अपने पुराने को-स्टार सुनील शेट्टी से मिलकर गदगद हुईं करीना कपूर ख़ान, देखें तस्वीरें
एयरपोर्ट पर अपने पुराने को-स्टार सुनील शेट्टी से मिलकर गदगद हुईं करीना कपूर ख़ान, देखें तस्वीरें

मुंबई। जरा सोचिये कि आप किसी स्टेशन पर या एयरपोर्ट पर या कहीं किसी मार्केट में हों और आपको आपका वर्षों पुराना कोई दोस्त मिल जाए तो आपको कैसी ख़ुशी होती? कुछ ऐसी ही ख़ुशी इन लेटेस्ट तस्वीरों में आप दो पुराने को-स्टार रहे करीना कपूर ख़ान और सुनील शेट्टी के बीच देख सकते हैं! दरअसल, यह दोनों सितारे सुबह-सुबह मुंबई एयरपोर्ट पर मिले तो बेहद खुश हुए।

loksabha election banner

दरअसल, एयरपोर्ट पर सोमवार सुबह भी रोज़ की तरह काफी चहल-पहल रही। इन सबके बीच तमाम बॉलीवुड स्टार्स भी आज वहां कैमरे में कैद हुए। लेकिन, सबसे ज्यादा ध्यान बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर ख़ान और सुनील शेट्टी ने खींचा। जैसा कि आप देख सकते हैं अभिनेत्री करीना कपूर ख़ान इस मौके पर पूरे टशन में नज़र आईं। करीना को हाल ही में आप सबने उनकी कमबैक फ़िल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ में देखा है। तमाम विवादों के बीच यह फ़िल्म एक सफल फ़िल्म साबित हुई और इस फ़िल्म की कामयाबी की चमक आप करीना के चेहरे पर भी साफ़ देख सकते हैं।

यह भी पढ़ें: बारिश के बीच ‘SOTY 2’ की शूटिंग करते दिखे टाइगर श्रॉफ, अनन्या पांडे और तारा सुतारिया, देखें तस्वीरें

व्हाईट शर्ट, ब्लू जींस और स्पोर्ट्स शूज़ में नज़र आने वाली करीना ने लगता है अपना मॉनसून ड्रेस स्टाइल तय कर लिया है। मुंबई एयरपोर्ट पर करीना अक्सर अपनी हाथों में किताबें या पत्रिका लिए नज़र आती रही हैं। बहरहाल, नीचे की तस्वीर में आप देख सकते हैं कि करीना के अलावा अभिनेता सुनील शेट्टी भी मुंबई एयरपोर्ट पर मौजूद थे। आप देख सकते हैं टी शर्ट, जींस में यूं गोगल्स लगाये सुनील शेट्टी भी काफी डैशिंग लग रहे हैं। जैसा कि आप जानते हैं कि सुनील शेट्टी इन दिनों बड़े पर्दे से दूर ही रहते हैं लेकिन, छोटे पर्दे पर हाल के दिनों में वो कुछेक शोज़ में दिखे हैं। अब उनके दोनों बच्चे अतिया शेट्टी और आहान शेट्टी भी बॉलीवुड में सक्रिय हो गए हैं।

इसी बीच एयरपोर्ट पर सुनील शेट्टी और करीना जब आमने-सामने आये तो यह देखना काफी सुखद था कि दोनों सितारों ने एक दूसरे को ग्रीट किया और एक दूसरे से मिलकर बेहद खुश भी हुए। करीना और सुनील शेट्टी एक दूसरे को देख कर जैसे पुराने दिनों की यादों में खो गए। यहां यह बता देना ज़रूरी है कि करीना ने अपना करियर अभिषेक बच्चन के साथ फ़िल्म ‘रिफ्यूजी’ से शुरू किया था। जे पी दत्ता के निर्देशन में बनी इस फ़िल्म में सुनील शेट्टी भी थे। यह फ़िल्म अपने गानों के लिए आज भी याद की जाती है! 

ज़ाहिर है, करीना के करियर में इस लिहाज से सुनील शेट्टी बेहद स्पेशल हैं कि वो उनके डेब्यू फ़िल्म में भी थे। इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं सुनील शेट्टी ने करीना को गले से भी लगाया। क्या आप जानते हैं- करीना और सुनील शेट्टी ने कई फ़िल्मों में एक साथ काम किया है। जी हां, सुनील शेट्टी और करीना कपूर ख़ान ने साथ में ‘रिफ्यूजी’ के अलावा ‘एल ओ सी कारगिल’, ‘हलचल’, ‘क्योंकि’ और ‘छुप-छुप के’ जैसी लगभग पांच फ़िल्में की हैं।

यह भी पढ़ें: कभी बॉलीवुड ही नहीं देश तक छोड़कर चलीं गई थीं मीनाक्षी शेषाद्री, अब दिखती हैं ऐसी

हालांकि, यह दोनों आखिरी बार साल 2006 में आई फ़िल्म ‘छुप-छुप के’ बाद एक साथ बड़े पर्दे पर नज़र नहीं आये हैं। लेकिन, मुंबई एयरपोर्ट पर करीना और सुनील एक दूसरे से मिलकर बेहद खुश हुए। इन तस्वीरों में आपने देखा कि इन दोनों सितारों की मुलाकात काफी गर्मजोशी भरी रही। हमने कई बार देखा है कि एयरपोर्ट पर ऐसे कई सितारों का आमना-सामना होता है तो वो बड़े प्यार से एक दूसरे से मिलते हैं। जबकि कुछ सितारे एक दूसरे को देखकर इग्नोर भी करना पसंद करते हैं! 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.