नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर ख़ान और एक्टर सैफ अली ख़ान के फैंस को जिस गुड न्यूज़ का महीनों से इंतज़ार था आज उन्हें वो गुड न्यूज़ मिल ही गई। करीना और सैफ फिर से माता-पिता बन गए हैं। एक्ट्रेस ने बेटे को जन्म दिया है। सैफीना के दूसरा बेटे का जन्म मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में हुआ है। करीना के मां बनते हैं उन्हें बधाई देने वालों का तांता लग गया है। फैंस से लेकर फिल्म स्टार्स तक सैफ और करीना को बेटे के जन्म की बधाई दे रहे हैं। इसी बीच एक्टर ने करीना का हेल्थ अपडेट दिया है, साथ ही बेटा पैदा होने पर ख़ुशी ज़ाहिर की है।

प्रेस स्टेटमेंट जारी करते हुए सैफ ने कहा, ‘हमारे यहां बेटे का जन्म हुआ है। मां और बेटा दोनों ठीक हैं। आप सभी के प्यार और सपोर्ट के लिए बहुत-बहुत शुक्रिया’। सैफ से पहले करीना के पिता अभिनेता रणधीर कपूर ने अपनी प्रतिक्रिया दी थी। रणधीर कपूर ने अंग्रेजी वेबसाइट टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत की थी। एक्टर ने कहा था, 'करीना और बच्चा दोनों अच्छे हैं। मैंने अभी तक अपने नाती को नहीं देखा है, लेकिन मैंने करीना से बात की है और उसने मुझे बताया कि वह ठीक है, और बच्चा स्वस्थ है। मैं दोबारा नाना बनने के लिए बहुत खुश हूं। मैं छोटे बेबी को देखने के लिए उत्सुक हूं। मैं उनकी सलामती के लिए पहले से ही प्रार्थना कर रहा था।'

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

आपको बता दें कि करीना कपूर खान और उनके पति अभिनेता सैफ अली खान ने बीते साल अगस्त में एक बयान जारी कर बताया था कि करीना दोबारा प्रेग्नेंट हैं। करीना की ड्यू डेट 15 फरवरी थी, जो उनके पिता रणधीर कपूर ने एक इंटरव्यू में कही थी, जिसके बाद से ही फैंस खुशखबरी का इंतजार कर रहे थे। अपनी प्रेग्नेंसी पीरियड के दौरान करीना काफी एक्टिव रहीं थीं। करीना ने न सिर्फ अपनी अपकमिंग फिल्म ‘लाल सिंग चड्ढा’ की शूटिंग पूरी की बल्कि वो कुछ ऐड्स में भी नज़र आई थीं।

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021