Move to Jagran APP

सिद्धार्थ-कियारा की शादी पर इमोशनल हुए करण जौहर, पोस्ट लिख कहा, 'मैं उनसे डेढ़ दशक पहले मिला था तब वह...'

Sidharth Malhotra-Kiara Advani Wedding सिद्धार्थ और कियारा अपनी शादी में बेहद ही खूबसूरत नजर आ रहे थे। जहां कियारा ने लाइट पिंक कलर का लहंगा और सिद्धार्थ ने गोल्डन कलर की एंब्रॉयडरी वाली शेरवानी पहनी थी। उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Priti KushwahaPublished: Wed, 08 Feb 2023 09:36 AM (IST)Updated: Wed, 08 Feb 2023 09:36 AM (IST)
सिद्धार्थ-कियारा की शादी पर इमोशनल हुए करण जौहर, पोस्ट लिख कहा, 'मैं उनसे डेढ़ दशक पहले मिला था तब वह...'
Photo Credit : Karan Johar Sidharth Malhotra Kiara Advani Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। Sidharth Malhotra-Kiara Advani Wedding: बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा फाइनली शादी के बंधन में बंध चुके हैं। दोनों ने कल यानी 7 फरवरी, 2023 को जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में सात फेरे लिए हैं। सिद्धार्थ और कियारा की इस शाही शादी में उनके रिश्ते, करीबी दोस्तों के अलावा इंडस्ट्री के कई सितारे भी शामिल हुए। पूरा देश उनकी ऑफिशियल शादी की तस्वीरों का इंतजार कर रहा था। ऐसे में इस जोड़े ने अपने इंस्टा पर शादी की तस्वीरें पोस्ट कर फैंस को अपनी शादी की झलक दिखाई। वेडिंग फोटोज आने के बाद न्यूली वेड कपल को करह कोई सोशल मीडिया पर बधाई दे रहा है। वहीं, करण जौहर ने भी कपल को खास अंदाज में बधाई दी है।

loksabha election banner

करण ने कपल के लिए लिखा खास मैसेज

करण जौहर ने कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की तस्वीर शेयर करते हुए खास मैसेज लिखा है। उन्होंने बधाई देते हुए लिखा, 'उनसे मैं डेढ़ दशक पहले मिला था… शांत, मजबूत और फिर भी बहुत संवेदनशील… मैं उनसे कई सालों बाद मिला था... खामोश, मजबूत और समान रूप से संवेदनशील...फिर वे एक-दूसरे से मिले और मुझे उस पल एहसास हुआ कि ताकत और गरिमा के ये दो स्तंभ शानदार बंधन में बंध सकते हैं और एक साथ सबसे जादुई प्रेम कहानी बना सकते हैं... उन्हें देखना एक परीकथा जैसा है जिसकी जड़ें परंपरा और परिवार में हैं।'

मोहब्बत के मंडप कसमें खाईं

करण जौहर ने आगे लिखा, 'जैसा कि उन्होंने मोहब्बत के मंडप पर एक-दूसरे का साथ निभाने की कसमें खाईं, उनके आस-पास के हर किसी ने ऊर्जा महसूस की... मैं गर्व से बैठा, प्रफुल्लित और उन दोनों के लिए केवल प्यार से भरा! आई लव यू सिड... आई लव यू की... आज का दिन हमेशा के लिए आपका ही बना रहे।' इस पोस्ट पर लगातार फैंस के रिएक्शन आ रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.