नई दिल्ली, जेएनएन। Sidharth Malhotra-Kiara Advani Wedding: बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा फाइनली शादी के बंधन में बंध चुके हैं। दोनों ने कल यानी 7 फरवरी, 2023 को जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में सात फेरे लिए हैं। सिद्धार्थ और कियारा की इस शाही शादी में उनके रिश्ते, करीबी दोस्तों के अलावा इंडस्ट्री के कई सितारे भी शामिल हुए। पूरा देश उनकी ऑफिशियल शादी की तस्वीरों का इंतजार कर रहा था। ऐसे में इस जोड़े ने अपने इंस्टा पर शादी की तस्वीरें पोस्ट कर फैंस को अपनी शादी की झलक दिखाई। वेडिंग फोटोज आने के बाद न्यूली वेड कपल को करह कोई सोशल मीडिया पर बधाई दे रहा है। वहीं, करण जौहर ने भी कपल को खास अंदाज में बधाई दी है।

करण ने कपल के लिए लिखा खास मैसेज

करण जौहर ने कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की तस्वीर शेयर करते हुए खास मैसेज लिखा है। उन्होंने बधाई देते हुए लिखा, 'उनसे मैं डेढ़ दशक पहले मिला था… शांत, मजबूत और फिर भी बहुत संवेदनशील… मैं उनसे कई सालों बाद मिला था... खामोश, मजबूत और समान रूप से संवेदनशील...फिर वे एक-दूसरे से मिले और मुझे उस पल एहसास हुआ कि ताकत और गरिमा के ये दो स्तंभ शानदार बंधन में बंध सकते हैं और एक साथ सबसे जादुई प्रेम कहानी बना सकते हैं... उन्हें देखना एक परीकथा जैसा है जिसकी जड़ें परंपरा और परिवार में हैं।'

मोहब्बत के मंडप कसमें खाईं

करण जौहर ने आगे लिखा, 'जैसा कि उन्होंने मोहब्बत के मंडप पर एक-दूसरे का साथ निभाने की कसमें खाईं, उनके आस-पास के हर किसी ने ऊर्जा महसूस की... मैं गर्व से बैठा, प्रफुल्लित और उन दोनों के लिए केवल प्यार से भरा! आई लव यू सिड... आई लव यू की... आज का दिन हमेशा के लिए आपका ही बना रहे।' इस पोस्ट पर लगातार फैंस के रिएक्शन आ रहे हैं।

Edited By: Priti Kushwaha